टूटी सडक़ें, दूषित जल और नालियों की समस्या को लेकर फूटा लोगों का गुस्सा

0
41

न्यूज़ एनसीआर, 24 अप्रैल-फरीदाबाद | शहर के एसजीएम नगर वार्ड नम्बर-15 में पी ब्लॉक में एक्स आर्मी पब्लिक स्कूल क्षेत्र में सडक़, पानी, बिजली आदि की समस्याओं से परेशान लोगों ने रविवार दोपहर को नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की और व्यवस्था सुधारने की मांग की।

प्रदर्शन के दौरान ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश सहमीडिया प्रभारी प्रमोद कुमार और समाजसेवी राजवती ने बताया कि वार्ड का पार्षद संदीप भारद्वाज को समस्याओं से अवगत कराया गया। लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई। एसजीएम नगर की महिलाओं का कहना था कि पार्षद चुनाव जीतने के बाद से वार्ड और मोहल्ले में आकर लोगों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया है। वहीं नगर अधिकारियों को भी शुद् पेयजल, टूटी सडक़ों को सही कराने, नालियां बनवाने, बिजली के खंबे लगवाने, स्ट्रीट लाइटें चालू कराने को लेकर बताया गया। लेकिन आज तक निगम अधिकारियों ने लोगों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया है। लोग परेशान हैं यहीं टूटी हुई सडक़ों से बच्चों व लोगों को गुजरना पड़ता है। उनका कहना था कि ठेकेदार ने इंटरलॉकिंग का काम भी अधूरा ही छोड़ दिया।

वहीं लोगों का कहना था कि क्षतिग्रस्त नालियों की सफाई हुए बरसों बीत गए। नालियां मलबे से अटी पड़ी हैं। लोगों का कहना है कि नगर निगम ने हालात नहीं सुधारे तो पी ब्लॉक के लोग निगम के खिलाफ आंदोलन करेंगे। प्रदर्शन करने वालों में सत्यप्रकाश शर्मा, कुंवरपाल, हरीश, राजकुमार, सुरदर्शन शर्मा, सुरेश, यशपाल भाटी, मीना कुमार, सरोज, रविश कुमार, हरीश चन्द्र समेत बड़ी संख्या में महिलाएं, पुरूष समेत दर्जनों लोग मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here