गुरुग्राम के द्रोणाचार्य कॉलेज में दो छात्र गुटों में खूब चले लाठी-डंडे

0
47

न्यूज़ एनसीआर, 06 अप्रैल-फरीदाबाद | गुरुग्राम के एक कॉलेज में गुरुवार को छात्रों के दो गुटों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गयी कि दोनों पक्षों के बीच फायरिंग तक हो गई। झगड़े में एक युवक को घायलावस्था में यहां अस्पताल मे भर्ती कराया गया, जिसकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार यहां न्यू रेलवे रोड स्थित द्रोणाचार्य राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में गुरुवार को दो छात्रों के गुटों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। देखते ही देखते यह झगड़ा बढ़ गया। झगड़े में लाठी-डंडों से छात्र लड़ते रहे। आरोप है कि एक गुट के युवक ने हवाई फायरिंग कर दी। इसी बीच मौका पाकर अन्य छात्रों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की। इस पिटाई में वह बुरी तरह से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए यहां अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी गंभीरावस्था को देखते हुए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया।

एसीपी राजीव यादव का कहना है कि झगड़े की सूचना पाते ही दो थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक झगड़ा करने वाले सभी छात्र कॉलेज से फरार हो चुके थे। छात्रों का एक गुट थाने में चला गया और पिस्टल पुलिस के हवाले कर दी। पुलिस इस मामले में फायरिंंग की बात से इंकार कर रही है। कालेज में इन दिनों परीक्षाएं चल रही है। बाहरी कालेजों के छात्र भी यहां परीक्षा देने को आते हैं। झगड़े के बाद से कालेज में पीसीआर तैनात कर दी गई है।

कालेज में मौजूद कुछ छात्रों का कहना है कि एक दिन पहले भी दोनों पक्षो में झगड़ा हुआ था, लेकिन आज एक पक्ष कॉलेज में झगड़ा करने के लिए पिस्टल भी साथ लेकर आया था। जिसके बाद झगड़ा और बढ़ गया। सूत्रों के अनुसार जिस युवक ने कालेज में फायरिंग की है, वह युवक अपराधिक प्रवृति का है। पिछले साल उसने द्रोणाचार्य कॉलेज के गेट से ही एक गाड़ी में छात्रा का अपहरण किया था। पुलिस की सक्रियता के चलते लड़की को छुड़ा लिया गया था और आरोपी को पकड़ लिया गया था। इस मामले में वह कुछ माह पहले ही जेल से छूटा था। अब उसने कालेज में फिर से ऐसी घटना को अंजाम दे दिया, जिससे कि उसके नाम एक और अपराध दर्ज हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here