कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में तिरंगी चुन्नी व पटका पहनकर जाएंगी महिलांए

0
91

न्यूज़ एनसीआर, (उदयचंद माथुर) 22 अप्रैल-हथीन | कांग्रेस की महिला जिलाध्यक्ष सविता चौधरी ने कहा कि 29 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की होने वाली जन आक्रोश रैली में हथीन विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे जिले से एक हजार से भी अधिक महिलांए भाग लेकर रैली में अपनी विशेष भागीदारी दर्ज कराएंगी। सविता चौधरी ने महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा चौहान को एक प्रेसवार्ता के दौरान यह आश्वासन दिया।

प्रेसवार्ता में फरीदाबाद की प्रभारी रंजीता मेहता, मुनेश शर्मा, सुधा भारद्वाज, प्रियंका भारद्वाज, संता कुंडु़ मुख्य रूप से मौजूद थे। इस अवसर पर महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने दावा किया कि दिल्ली के रामलीला मैदान में 29 अप्रैल को होने वाली जन आक्रोश रैली में प्रदेश भर से दस हजार महिलाएं हिस्सा लेंगी।

उन्होंने कहा कि पलवल व फरीदाबाद दिल्ली के बेहद नजदीक हैं, इसलिए यहां दोनों जिलों से एक-एक हजार महिलाएं रैली में शिरकत करेंगी। प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा चौहान ने कहा कि रैली को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व अन्य वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे। रैली में महिलाएं तिरंगी चुन्नी व पटका पहनकर जाएंगी। केन्द्र व प्रदेश सरकार पर कटाक्ष करते हुए चौहान ने कहा कि हरियाणा अब दुष्कर्म के मामलों में आगे बढ़ रहा है जो बेहद शर्म की बात है। एक सर्वे रिपोर्ट के अनुसार, पिछले चार साल में अपराध चार गुना बढ़ा है। उन्होनें कहा कि महिला कांग्रेस हर जनहित के मुद्दे पर सरकार को घेरेगी।

उन्होनें कहा भ्रष्टाचार और महंगाई चरम सीमा पर है। बेरोजगारी दूर करने के लिए वर्तमान सरकार के पास कोई ठोस नीति नहीं है। युवा वर्ग हताश और निराश होकर भटक रहा है। प्रदेश की जनता ही नहीं बल्कि देश की जनता बुरी तरह परेशान है। उन्होनें कहा कि देश और प्रदेश में कांगेस पार्टी ही एकमात्र ऐसी राजनीतिक पार्टी है जो समाज के सभी वर्गो को साथ लेकर कधे से कंधा मिलाकर चलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here