आसिफा को इंसाफ़ दिलाने के लिए मुस्लिम समुदाय ने हिन्दू संगठनों के खिलाफ निकाला जुलूस

प्रर्दशन में आपत्तिजनक नारेबाजी से हिन्दू संगठनों में भारी रोष

0
58

न्यूज़ एनसीआर, (उदयचंद माथुर) 17 अप्रैल-हथीन | शकील अहमद अंधरौला के नेतृत्व में आसिफा के इंसाफ के लिए निकाले गए प्रर्दशन में हिन्दू भगवा मुर्दाबाद, बजरंग दल मुर्दाबाद व गौ रक्षा दल मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए। उक्त नारे लगाए जाने से हिन्दू संगठनों में भारी रोष व्याप्त है। गौ रक्षा दल के जिला अध्यक्ष भारत भूषण का कहना है कि प्रर्दशन करो इससे हमे कोई ऐतराज नहीं, जिस बच्ची के साथ अन्याय हुआ है, हमे भी इसका दुख है हम भी चाहते हैं कि उसे इंसाफ मिले। लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि प्रर्दशन की आड में सम्प्रदायिकता को बढावा दिया जाए। किसी संगठन के विरूद्ध नारेबाजी की जाए। इलाके के शांत माहौल को अशांत किया जाए। इसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन्होंने यह गलत हरकत की है, उसके खिलाफ हम कानूनी कार्यवाही की सरकार से मांग करेंगे, ताकि इलाके में अमन व शांति व भाईचारा बना रहे।

उल्लेखनीय है कि शकील अहमद अंधरौला के नेतृत्व में मंगलवार को जयन्ती मोड स्थित उनके कार्यालय से एक जुलुस निकाला था। जिसमें किसी शरारती तत्व ने हिन्दू भगवा मुर्दाबाद, बजरंग दल मुर्दाबाद व गौ रक्षा दल के मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए। हालांकि जब शकील अहमद को इस बारे में पता चला तो उसने तुरंत ही उसके हाथ से माईक छीन लिया। प्रर्दशन करते हुए लघु सचिवालय पहुंच एसडीएम के मारफत प्रधानमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें आसिफा को न्याय दिलाने की और दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की। इन भडकाऊ नारेबाजी के बारे में जब शकील अहमद से पूछा तो उसने बताया कि कोई बाहर से शरारती तत्व आ गया था, जिसने ऐसा किया, उसे धमका दिया गया।

उन्होंने कहा कि हमारा ऐसा कोई उददेश्य नहीं है, जिससे किसी की भावना को ठेस पहुंचे। हम अमन व शांति व भाईचारा बनाए रखने में विश्वास रखते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here