अलीगढ़ मार्ग को केजीपी से नहीं जोड़ा तो लेंगे कोर्ट का सहारा – करन दलाल

0
87

न्यूज़ एनसीआर, (प्रवीण आहूजा/नितिन शर्मा) 23 अप्रैल-पलवल | अलीगढ़ मार्ग को केजीपी से नहीं जोड़ा गया और शहर की आवादी में छह लेन मार्ग पर चार लेन फ्लाई ओवर बनाया गया तो जिले के लोग सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करने को मजबुर होंगे। उक्त बातें कांग्रेस के विधायक करण सिंह दलाल ने सोमवार को रेस्ट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही।

दलाल ने कहा कि उन्होंने जिले की पलवल-मोहना, पलवल-अलीगढ़ व पलवल-हसनपुर मार्ग को केजीपी से जोडऩे की मांग की थी। जिसपर कंद्रीय मंत्री नितिन गडक़री ने कहा था कि तीनों मार्गों को तो नहीं, लेकिन पलवल-अलीगढ़ मार्ग को केजीपी से जोड़ दिया जाएगा। लेकिन जब इसपर कोई कार्रवाही नहीं हुई तो उन्होंने (करण दलाल) विधानसभा में यह प्रश्न बहस के लिए लगाया। जिसका भाजपा के मंत्री व विधायकों सहित अन्य दलों के विधायकों ने समर्थन किया और इस मार्ग को केजीपी से जोडऩे की बात कही। दलाल ने कहा कि भाजपा के शिक्षा मंत्री रामबिलाश शर्मा का उनके पासे संदेश आया है कि 25 अप्रैल का नितिन गडकरी ने समय दिया है। जिनसे मिलने के लिए मंत्री रामबिलाश शर्मा के साथ कांग्रेस के विधायक करण सिंह दलाल, उदयभान व इनेलो विधायक जाकिर हुसैन जाऐंगे।

दलाल ने कहा कि यदि 25 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री नितिन गडक़री ने पलवल-अलीगढ़ मार्ग को केजीपी से जोडऩे व पलवल में नेशनल हाईवे नंबर-दो को छह लेन बनाने के दौरान फ्लाई ओवर को चार लेने बनाने पर रोक लगाने व छह लेन फ्लाई ओवर बनाने की मांग की जाएगी। दलाल ने कहा कि यदि उन्होंने उनकी ये मांगें नहीं मानी तो वे जिले की जनता की तरफ से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर इसके निर्माण कार्य पर रोक लगाने की मांग करेंगे। दलाल ने कहा कि जिले के बुजुर्ग पिछले एक माह से पेंशन के लिए कार्यालयों के चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन उन्हें पेंशन नहीं मिल पा रही। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार व उसके मंत्री और विधायक झूठ बोलते है, कार्य करके कोई नहीं दिखाता। इस अवसर पर इनके साथ छतरपाल सिंह, नप के पूर्व चेयरमैन केशव देव मुंजला व बलराम गुप्ता सहित अन्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here