अटाली गाँव में धूम-धाम से मनाया गया भाजपा स्थापना दिवस

0
76

न्यूज़ एनसीआर, 07 अप्रैल-फरीदाबाद | पृथला विधानसभा क्षेत्र के अटाली गाँव में भाजपा जिला सचिव बिजेंद्र नेहरा सागरपुर द्वारा आयोजित भाजपा स्थापना दिवस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कार्यकर्ताओं को पार्टी के शुरूआती दौर से आज स्वर्णिम दौर तक की यात्रा के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा गरीब मजदूर किसान की हितैशी है, देश सर्वोपरि की भावना के साथ देश हित में काम करती है। भाजपा पार्टी किसी एक जाति मजहब की नहीं है बल्कि सभी वर्गों की है।

इस अवसर पर कार्यक्रम के अयोजनकर्ता बिजेंद्र नेहरा सागरपुर ने कहा कि, लाखों कार्यकर्ताओं की मेहनत से पार्टी आज यहाँ तक पहुंची है। हमें पार्टी को मिलकर आगे बढ़ाना है और सबका साथ सबका विकास के नारे को जन जन तक पहुँचाना ही नहीं बल्कि सभी का सम्पूर्ण विकास करना भी है। नेहरा ने कहा कि पृथला क्षेत्र का जितना विकास भाजपा ने किया है उतना आज तक किसी पार्टी ने नहीं किया है। भाजपा सरकार के माध्यम से आज पृथला क्षेत्र के गांवों में तेज गति से विकास हो रहा है साथ में उन्होंने गाँव अटाली व आस-पास के गांवों की सरदारी एवं सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम को सफल बनाने व पगड़ी से सम्मान देने के लिए सभी का धन्यवाद भी किया।

इस अवसर पर ओमप्रकाश धनखड़, नरेंद्र अत्री, नंदकिशोर शर्मा, विक्रम अरुआ, प्रहलाद सरपंच, इन्द्रजीत अटाली, ताराचंद, योगेन्द्र, कर्मबीर, गिर्राज, लीलू पाराशर, वीरचन्द मेम्बर, डी.के. शर्मा, गजब सिंह, दिलावर सिंह, लखन रावत एवं सैकड़ो पार्टी कार्यकर्त्ता उपस्तिथ रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here