फरीदाबाद की बेटी ‘दुर्गा द रिर्टन’ फ़िल्म के मुख्य किरदार में आएंगी नजर

0
61

न्यूज़ एनसीआर 24 मार्च-फरीदाबाद | फरीदाबाद शहर की बेटी आन पाराशर अब हिंदू मुस्लिम प्रेम और बेटी बचाओ का संदेश पूरे देश में फैलाएंगी। बतौर लिटिल डांसर और चाइल्ड आर्टिटस से नाम कमा चुकी आन अब जल्दी ही अजम फिल्म प्रोडेक्शन द्वारा बनाई जा रही ‘दुर्गा द रिर्टन’ में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग फरीदाबाद सहित अन्य शहरों में शुरू हो चुकी है। फिल्म में मुख्य किरदार की भूमिका में आन पाराशर के अलावा उनका बड़ा भाई श्रेय पाराशर भी मुस्लिम भाई की भूूूमिका में नजर आएंगे।

बेटी बचाओ और हिंदू मुस्लिम एकता पर आधारित फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह बेटी के पैदा होने पर पिता उसे मंदिर छोड़ आता है। इसके बाद उसकी परवरिश एक मुस्लिम परिवार में हिंदू धर्म के मुताबिक की जाती है। फिल्म में शहर के कई धार्मिक और ऐतिहासिक स्थलों पर शूटिंग का कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है।

कई कार्यक्रमों में पा चुकी है प्रसंशा


आन रिलायंस मेडीक्लेम, एचसीएल, सिंपली डॉट कॉम जैसे दर्जनों विज्ञापनों में बतौर चाइल्ड मॉडल नजर आ चुकी है। डिजिटल एंड डेन डिजिटल चैनल की ओर से कार्यक्रम में जागा डांस भी पेश कर चुकी है। साधना टीवी पर होनहार रियलटी शो में भी आन अपनी कला का प्रदर्शन कर नलिनी-कमलिनी से प्रशंसा बटोर चुकी है। फरीदाबाद जिले में जस्ट डांस कंपनी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भी केंद्रीय राज्यमंत्री से स मानित को चुकी है। आन मेरा गुरूर डाक्युमेंटरी में भी अपनी अदाकारी से दर्शकों को लुभा चुकी है। डिजायर ग्रुप द्वारा बनाई गई इस फिल्म में पिता और बेटी के रिश्ते को दर्शाया गया था। यही नहीं आन पाराशर अपने नृत्य से कई कार्यक्रमों में लोगों की सरहाना बेटोर चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here