छात्र गुटों में हुए झगड़े को लेकर कमिश्नर से मिले परिजन

0
233

न्यूज़ एनसीआर, 21 मार्च-फरीदाबाद | मानव रचना इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के दो गुटों में हुए झगडे को लेकर आरोपी पक्ष के परिजन बुधवार को पाली क्रेशर जोन के प्रधान एवं आम आदमी पाटी के बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना तथा ब्लॉक समिति सदस्य श्यामबीर भड़ाना के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नर से मिले। उन्होंने इस पूरे मामले में केवल एक ही पक्ष पर की गई कार्यवाही की निंदा करते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की और कहा कि पुलिस द्वारा कई धाराएं ऐसी लगाई गई हैं, जिनका कोई मतलब भी नहीं बनता। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से निष्पक्ष जांच कराते हुए निर्दोष छात्रों की रिहाई, उनसे मुकद्दमे वापिस लेने और पुलिस द्वारा लगाई गई संगीन धाराओं को हटाने की मांग की।

धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि यह झगड़ा कॉलेज में पढऩे वाले दो छात्र संगठनों का था, जिसमें कुछ असमाजिक तत्वों ने भी हिस्सेदारी लेकर मामले को बढ़ा दिया। पुलिस द्वारा लगाई गई संगीन धाराओं से छात्रों का भविष्य खराब हो जाएगा। अत: पुलिस को इस मामले में गंभीरता से कार्यवाही करनी चाहिए और केवल दोषी युवकों पर ही कार्यवाही की जाए, निर्दोषों का कैरियर खराब न किया जाए। पाली, अनंगपुर, अनखीर एवं फतेहपुर से आए सैंकड़ों परिजनों की बातों को ध्यानपूर्वक सुनकर पुलिस कमिश्नर ने आश्वासन दिया कि वो पीडि़त पक्ष के परिजनों से मिलकर इस मामले को सुलझाने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि अभी उन्होंने सिर्फ मामला दर्ज किया है, मगर किसी उच्चस्तरीय अधिकारी से मामले की जांच के बाद ही आगामी कार्यवाही को दिया जाएगा। उन्होंने परिजनों को अपने बच्चों पर लगाम कसने और अच्छे संस्कार देने की बात भी कही।

इस मौके पर उनके साथ कर्नल राजेन्द्र, रघवर प्रधान, ओमपाल अनंगपुर, प्रताप तंवर, अतर सिंह, सतीश पार्षद, वेदपाल सरपंच पाखल, पप्पू सरपंच मोहब्ताबाद, चंदी तंवर, विनोद तंवर, देवसिंह सुबेदार, अजीपाल सरपंच, सुखबीर भड़ाना, राजबीर भड़ाना, पप्पू सेठ, अशोक त्यागी, जसबीर चेयरमैन, श्री पाली, सतबीर भड़ाना, जगत भड़ाना, उधम भड़ाना, नरेश सरपंच, महेन्द्र भड़ाना, सरदा मेम्बर, बलबीर भड़ाना, जगगी भड़ाना, रणधीर भड़ाना, खडग़ सिंह, सिंहराज तंवर, बिन्नू, कालू भड़ाना सहित सैंकड़ों लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here