21वीं सदी के जय प्रकाश नारायण साबित हुए दिग्विजय चौटाला – रवि शर्मा

0
112

न्यूज़ एनसीआर, 22 फरवरी फरीदाबाद | इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला के गुजवि में चलेे आमरण अनशन से घबराकर प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा नए सत्र में छात्र संघ चुनाव कराने की घोषणा पर इनसो के जिलाध्यक्ष रवि शर्मा ने आज राजकीय पंडित जवाहर लाल नेहरू कालेज पर इनसो छात्रों के साथ मिलकर खुशी मनाई। इस मौके पर इनसो छात्रों का जोश देखने लायक था। छात्र ताऊ देवीलाल अमर रहे, चौ.ओमप्रकाश चौटाला जिन्दाबाद, भाई अभय चौटाला जिन्दाबाद, भाई अजय चौटाला जिन्दाबाद, दिगविजय चौटाला जिन्दाबाद, दुष्यंत चौटाला जिन्दाबाद के नारे लगाकर अपनी खुशी का इजहार कर रहे थे।

इस मौके पर इनसो जिलाध्यक्ष रवि शर्मा ने इनसो छात्रों के साथ ढोल की थाप पर डांस किया और कालेज आने जाने वाले छात्रों को मिठाई बांटकर छात्र संघ चुनाव बहाल होने की बधाई दी। इस अवसर पर रवि शर्मा ने कहा कि 21 वर्ष बाद छात्र संघ चुनाव बहाल करवाकर इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिगविजय चौटाला ने अपनी ताकत का लोहा मनवाया है। उन्होनें कहा कि जिस तरह से दिगविजय चौटाला ने गुजवि में अपना आमरण अनशन शुरू किया और पूरे हरियाणा के छात्रों का भारी समर्थन उन्हें मिलने लगा उससे भाजपा का सिंहासन डगमगाने लगा और भाजपा नेताओं ने छात्र संघ चुनाव बहाल करने में ही अपनी भलाई समझी।

रवि शर्मा ने कहा कि यह कहना अतिशयोक्ति नहीं होगा कि दिगविजय चौटाला 21वीं सदी के जय प्रकाश नारायण साबित हुए। रवि शर्मा ने कहा कि एनएसयूआई और एबीवीपी दोनों ही छात्र हितों की बात करते है लेकिन दोनों छात्र इकाई मई से इनसो द्वारा चलाए गए आंदोलन में साथ नहीं आए इससे यह साबित होता है कि यह दोनों सिर्फ दिखावा करते है। उन्होनें कहा कि यह छात्र हितों की जरूरी समस्याओं को नहीं उठाते सिर्फ राजनीति करते है। रवि शर्मा ने कहा कि इनसो ने हमेशा छात्रों के हितों के लिए संर्घष किया है और उसमें विजय भी पाई है। उन्होनें कहा कि अब हरियाणा के छात्र भी यह समझ गए है कि उनका हित इनसो में ही सुरक्षित है नाकि ऐसी छात्र इकाईयों में जो सिर्फ फोटो खिचंवाने की राजनीति करती है।

इस मौके पर प्रदेश महासचिव अमर दलाल, मोहम्मद शरीफ, सोनू तेवतिया,विनय धतरवाल, प्रीतम, टिन्कू, साबिर, अनमोल, सुमित, विवेक, संदीप व आशू सहित कई छात्र मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here