वैलेनटाईन-डे पर हॉउसफुल रहा सूरजकुंड मेला

0
49
न्यूज़ एनसीआर, 15 फरवरी-फरीदाबाद |  हरियाणा में फरीदाबाद के सूरजकुण्ड में चल रहे 32वें अंतर्राष्ट्रीय सूरजकुंड हस्तशिल्प मेला में बुधवार को महाशिवरात्रि के साथ साथ वैलेनटाईन-डे का अवसर मुख्य चौपाल पर दिनभर लाइव बैंड की प्रस्तुति ने मेला का माहौल खुशनुमा बनाए रखा। मुख्य चौपाल व आसपास में युवाओं की टोलियां दिनभर बैंड की धुनों पर थिरकती रही।
महाशिवरात्रि के अवसर पर छुटटी होने के कारण मेला शुरू होने के कुछ देर बाद ही मेला हाऊसफूल हो गया। तुगलकाबाद-फरीदाबाद मार्ग पर सूरजकुंड मेला में उमडे दर्शकों के हुजूम के चलते दिनभर जाम की स्थिति बनी रही है और मेला परिसर में वीआईपी समेत सभी पार्किंग भरी रही। मेला की मुख्य सडक पर लोक कलाकारों की टोलियों दिनभर ढोल नगाडों के थाप पर थिरकते युवा व युवतियों थिरकती रही जिससे मेला का माहौल रंगीन बना रहा।
मुख्य चौपाल पर बुधवार का सबसे बडा आकर्षण बैंड रहा। वैलेनटाइन-डे के अवसर पर सूरजकुंड मेला में बुधवार को बडी संख्या में युवा वर्ग उमडा, लाइव बैंड की धुनों पर युवाओं की टोलियों की मस्ती देखते ही बनती थी। जमकर थिरकते युवाओं से मुख्य चैपाल का माहौल किसी कालेज फेस्ट के जैम सेशन की तरह बना रहा।
सूरजकुंड मेला की छोटी चौपाल पर भी बुधवार को सांस्कृतिक कार्यक्रमों अदभुत नजारा रहा। थीम राज्य उत्तर प्रदेश की लोक संस्कृति से ओत-प्रोत लोक कलाकारों ने अपनी अपनी प्रस्तुति दी जिसका दर्शकों ने जमकर लुत्फ उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here