ल मोक्ष रेस्टॉरेंट ने पूरे किए 10 साल

रेस्टोरेंट की डायरेक्टर श्वेता पुरी गुप्ता ने अपने ग्राहकों का किया धन्यवाद

0
120

न्यूज़ एनसीआर, 22 फरवरी-फरीदाबाद | सेक्टर 12 के पार्श्वनाथ सिटी मॉल में स्थित ल मोक्ष ने कल अपना पहला दशक बहुत धूम से मनाया। पूरे एक हफ्ते से इस रेस्टॉरेंट में 10 साल पूरे करने की खुशी में कस्टमर्स को कई ऑफर्स भी दिए जा रहे थे।

ल मोक्ष की शुरुआत फरवरी 2008 में, एक बहु व्यंजन रेस्टॉरेंट के रूप में हुई थी जहां लोग आकर बेहतरीन खाने के साथ साथ एक अच्छे माहौल का भी आनंद ले सकें। इस से पहले एक भयंकर हादसे में आग लगने के कारण पूरा रेस्टॉरेंट जलकर खाक हो गया था। हादसे से एक दिन पहले ही दिल्ली के एक जाने-माने दैनिक ने ल मोक्ष को फरीदाबाद का एक मात्र ऐसा रेस्टॉरेंट बताया था जहां आप अपने परिवार के साथ अच्छे भोजन का स्वाद ले सकते हैं। ल मोक्ष की डायरेक्टर डॉ. श्वेता पुरी गुप्ता ने अपने इस सपने को बेहद चाव से सजाया था और इतने पर भी उन्होंने हार नहीं मानी।

आज ल मोक्ष की सफलता के पीछे कई लोगों की कड़ी मेहनत और आने वाले कस्टमर्स की सम्पूर्ण संतुष्टि का भाव है। आज 10 साल बाद भी डॉ. गुप्ता ला मोक्ष से जुड़ी हर चीज़, फिर चाहे वह खाना हो या डी.जे, कोई पार्टी हो या ग़ज़ल गायक, खुद बारीकी से हर पहलू की जांच करती हैं। उनका कहना है – “मैं अपनी टीम, अपने कस्टमर्स और सभी प्रशंसकों का दिल से धन्यवाद करती हूं जिन्होंने ल मोक्ष को सफल बनाने में योगदान दिया है। मैं अपने पति और परिवार, एवं अमित पुरी का आभार व्यक्त करती हूं जिनके प्रोत्साहन के बिना ये संभव न हो पाता। आने वाले समय में ल मोक्ष पूरे फरीदाबाद ही नही बल्कि पूरे एनसीआर में एक बहुत बड़ा नाम होगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here