थाली की गुणवत्ता जांचने के उद्देश्य से उद्योग मंत्री ने फरीदाबाद नवचेतना ट्रस्ट की कैंटीन का किया दौरा

0
54

न्यूज़ एनसीआर, 03 फरवरी-फरीदाबाद | 5 और 10 रूपये में थाली की योजना शुरू कर उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने बीके अस्पताल में मरीजों और आसपास काम करने वाले लोगों को सस्ता भोजन उपलब्ध करवाया तो इसकी गुणवता बरकरार रहे, इसके लिए भी विपुल गोयल लगातार बीके अस्पताल में बनी फरीदाबाद नवचेतना ट्रस्ट की कैंटीन का दौरा करते रहते हैं। शनिवार को भी उद्योग मंत्री अचानक बीके अस्पताल में खाना खाने पहुंच गए। उन्होने आम लोगों के साथ 10 रूपये की थाली का भोजन किया। इस मौके पर खाना खाने आए लोगों से उन्होने खाने की क्वालिटी पर राय ली और सुझाव भी मांगे।

इस मौके पर लोगों ने 5 रूपये और 10 रूपये में अच्छी क्वालिटी का भोजन और शुद्ध शीतल पानी की उपलब्धता करवाने के लिए फरीदाबाद नवचेतना ट्रस्ट और विपुल गोयल की तारीफ की। विपुल गोयल ने कहा कि इस कैंटीन में लगातार सुविधाओं को बेहतर किया जा रहा है। उन्होने कहा कि अच्छी क्वालिटी के भोजन के साथ आराम से खड़े होकर या बैठकर लोग खाना खा सकें इसके लिए कैंटीन में शेड का भी निर्माण किया गया है।

उन्होने कहा कि इस योजना के सफल क्रियान्वन के बाद गुणवत्ता कायम रहे,इसके लिए वो आगे भी लगातार नजर बनाए रखेंगे। विपुल गोयल ने कहा कि खाने के बारे में अच्छे फीडबैक से वो खुश हैं और आगे भी लोगों के सुझाव आमंत्रित हैं। इससे पहले विपुल गोयल बजट पर एक सेमिनार में डिलाइट होटल भी गए लेकिन वहां लंच करने की बजाए विपुल गोयल ने बीके अस्पताल में 10 रूपये की थाली का भोजन कर अपनी योजना का मुआयना करना बेहतर समझा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here