एस्कॉर्ट ग्रुप के वाईस प्रेसिडेंट बीएस डागर को मिला सर्वश्रेष्ठ ह्यूमन रिसोर्स व्यक्ति 2017 पुरुस्कार

0
68

न्यूज़ एनसीआर, 07 फरवरी-फरीदाबाद | फरीदाबाद की एस्कॉर्ट ग्रुप में वाईस प्रेसीडेंट के पद पर कार्यरत बीएस डागर को दिल्ली में एक कार्यक्रम के तहत यूनियन मिनिस्टर डॉ. वीरेन्द्र कुमार ने देश का सर्वश्रेष्ठ ह्यूमन रिसोर्स व्यक्ति 2017 पुरुस्कार से बीएस डागर को सम्मानित किया।

उल्लेखनीय है कि, बीएस डागर को यह सम्मान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से केन्द्रीय मंत्री ने दिया। आपको बाता दें कि इस पुरस्कार की ख़ास बात ये भी है कि इसके लिए भारत के उद्योगों के लगभग 500 मानव संसाधन पेशेवरों ने इसमें हिस्सा लिया था। याद रहे कि यह पुरस्कार मानव संसाधन, सर्वोत्तम औद्योगिक संबंध प्रथाएं, सर्वश्रेष्ठ कल्याण व्यवहार के चलते दिया गया है। एस्कॉ‌र्ट्स लिमिटेड में सर्वश्रेष्ठ कर्मचारी और उनके परिवार के कनेक्ट कार्यक्रम के प्रारम्भ में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए बीएस डागर को इसके लिए चुना गया था। इस अवार्ड के मिलने से ज़िले के लोगों में खुशी है।

नूंह के छोटे से गाँव दुबालू के निवासी है जहां से उन्होंने अपनी पढ़ाई की व अपना बचपन बिताया। आज इस छोटे से गांव के लड़के ने खुद को साबित कर दिया कि एक छोटे से गांव से आने वाला कुछ भी हासिल कर सकता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि उनका ज़िला भले ही आर्थिक व शैक्षणिक दृष्टि से पिछड़ा हुआ हो, लेकिन यहां ऐसी भी प्रतिभाएं हैं जो राष्ट्रीय स्तर पर अपना लोहा मनवा रही है। बीएस डागर ने दुबालू से पढ़ाई पूरी करके यहां तक पहुंचकर न केवल गांव का नाम रोशन किया बल्कि ज़िले और प्रदेश का नाम में भी चार चांद लगाए हैं। लोगों ने इसके लिए उन्हें बधाई देते हुए कहा कि वो लगातार इसी प्रकार अवार्ड लेकर क्षेत्र का नाम रोशन करते रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here