‘Exevo Events’ ने एसिड अटैक महिलाओं को समर्पित बेबी शो का किया आयोजन

0
178

न्यूज़ एनसीआर, 12 जनवरी-फरीदाबाद | एक्जि़वो इवेंट्स द्वारा एसिड अटैक महिलाओं को समर्पित बेबी शो का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में गायक शंकर साहनी मौजूद रहे जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में मिसेज यूरेशिया रश्मि सचदेव, मिसेज इंडिया शिरीन सिंह, सेलीब्रिटी ट्रेनर जिले मवई, मैजिशियन सीपी यादव, भाजपा नेता अमन गोयल,रिलेक्सलाइफ गु्रप के अनूप यादव राजश्री बब्बर, श्रीमती गुलशन, रोटेरियन व उद्योगपति जगदीश सहदेव, राहुल सहदेव, वाहेगुरु संस्था से प्रेम पसरीचा, वीरेंद्र चक्रवर्ती व आशु मेहरा एवं प्रभात संस्था से अंकित मौजूद रहे। कार्यक्रम के आयोजक पुरषोत्तम बब्बर थे जबकि फिटनेस व वेलनेस पार्टनर रेवोल्युशन जिम रहा।

इस मौके पर प्रभात संस्था ने भी भाग लिया और बताया कि किस प्रकार लोग किसी का जीवन संवार सकते हैं। इस अवसर पर फरीदाबाद की एसिड अटैक पीडि़ताओं ने अतिथियों के साथ रैंप वॉक कर लोगों को प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि बेशक, उनकी जिंदगी उतार-चढ़ाव भरी रही है परंतु चलने का नाम ही जिंदगी है। इस अवसर पर रेवोल्यूशन जिम की ओर से बच्चों की माताओं को हेल्थ टिप्स दिए गए और बताया गया कि किस प्रकार महिलाएं यदि स्वयं स्वस्थ होंगी तो वे पूरे परिवार को खुश रख सकती हैं। इस मौके पर एसिड अटैक पीडि़ताओं को कंपनी की ओर से 5100-5100 के चैक वितरित किए गए।

इस मौके पर जादूगर सीपी यादव ने अपने जादू से लोगों का दिल जीत लिया। वहीं कलाकार तीरथ ने पुराने गानें गाकर लोगों को झूमने पर विवश कर दिया। शंकर साहनी ने भी अपनी गायकी से लोगों का मन मोह लिया। इस दौरान बच्चों ने रैंप वॉक किया तथा हेल्थी बेबी की तीन कैटेगरी में पुरस्कार वितरित किए गए। इस मौके पर बेबी शो की ब्रांड एंबेसडर रूही बब्बर ने अपने डांस से दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया। इस अवसर पर पुरषोत्तम बब्बर ने घोषणा की कि मिसेज इंडिया 2018 वे जल्द करने जा रहे हैं जिसमें मुंबई के कलाकारों द्वारा विजेता को पुरस्कृत किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here