सीमा त्रिखा ने बड़खल विधानसभा में किया ध्वजारोहण

0
58

न्यूज़ एनसीआर, 27 जनवरी-फरीदाबाद | बडख़ल विधानसभा क्षेत्र की विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर गांव बडख़ल में तिरंगा फहराया। इस मौके पर गांव के सैंकड़ों लोगों ने विधायिका श्रीमती सीमा त्रिखा का जोरदार स्वागत किया। बडख़ल सेवा समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पं. सुरेन्द्र बबली, जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा अनीता शर्मा, राजकुमार गौड, मंडल अध्यक्ष कर्मबीर बैसला, महामंत्री ओ पी गौड, अफजल अंसारी, डा. शत्रुघन, मोतीलाल, सोमदत्त गौड, मंजू गुलाटी आदि विशेष रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर ग्रामीणों ने विधायिका को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। जिसमें विशेष रूप से गांव की सड़कों को सीवर से जोडऩा, स्कूल में बरसात में भरने वाले पानी की समस्या, गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र एवं पीने के पानी की समस्याओं को प्रमुखता से उठाया गया।

विधायिका ने कहा कि बडख़ल गांव बरसों से उपेक्षा का शिकार रहा है, इसमें मूलभूत सुविधाओं का अभाव है और बहुत जल्द ही इनका समाधान किया जाएगा। श्रीमती सीमा त्रिखा ने इस अवसर पर कहा कि हमें हमेशा देश की ख्ुाशहाली और तरक्की के बारे में सोचना और समाज में भाईचारा बना रहे इसके लिए मिलजुलकर प्रयास करना होगा। उन्होंने गांव के युवाओं से इस अवसर पर प्रण लेने को कहा कि सभी बुजुर्गों की पैंशन बनवाई जाएं और इसके लिए सभी युवा प्रयास करें।

इस मौके पर स्कूली बच्चों ने देशभक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए और सभी का मन मोह लिया। इससे पूर्व बडख़ल सेवा समिति के प्रधान शहीद, नईमुद्दीन, किशोर शर्मा, नजीम, तौफिक, राजेश खंडेलवाल, मनोज, मनीष सोनी, शमशाद, सद्दाम आदि ने विधायक का फूल-मालाओं से स्वागत किया और गांव में विकास कार्य कराने की अपनी मांगों से अवगत कराया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here