सरकार में बैठे हुए प्रतिनिधि कर रहे हैं जनसमस्याओं को अनदेखा – नलिन हुडडा

0
70

न्यूज़ एनसीआर, 21 जनवरी-फरीदाबाद | फरीदाबाद, गांव सिरोही में आज हरियाणा प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव नलिन हुडडा ने पहुंच कर लोगों से मुलाकात की व उनकी समस्याएं सुनी।

गांव की इस सभा में नलिन हुडडा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा प्रदेश की सरकार के अब ज़्यादा दिन शेष नही बचे हैं और आज तक लोगों की समस्याओं की अनदेखी करना ही उनकी हार का मुख्य कारण बनेगा। नलिन हुडडा ने हरियाणा सरकार व फरीदाबाद के प्रतिनिधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी नियत कभी भी जनता के हित में काम करने की नही थी और इसलिए इन्होंने चुनाव से पहले किये गए लुभावने वादों को पूरा करने के लिए कोई कदम नही उठाया। बदतर हालात तब हो गए जब लोगों की मौजूदा समस्याओं को भी सरकार में बैठे स्थानीय नेताओं ने सुनना बंद कर दिया।

गांव में पहुंचे नलिन हुडडा को लोगों ने बताया कि तकरीबन नेता केवल हमारे पास आकर भाषण देकर चले जाते हैं, लेकिन आज से पहले हमसे हमारी समस्याओं के बारे में बैठ कर किसी ने बात नही की।

गांव वासियों ने नलिन हुडडा के सर पर पगड़ी बांधकर उन्हें आश्वस्त किया कि वे उनके साथ मिलकर सरकार में बैठे हुए फरीदाबाद के स्थानीय नेताओं और उनकी अनीति के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे।

नलिन हुडडा ने भी लोगों को आश्वासन देते हुए कहा कि वे हर तकलीफ में उनके साथ खड़े नज़र आएंगे और हर मुमकिन कोशिश करेंगे जिससे लोगों की आवाज़ बुलंद हो सके।

इस सभा में बशीर खान, पूर्व सरपंच फौजी तंवर, मोहम्मद शरीफ, आयूब खान, तनवीर अहमद, तारिक़ अनवर, तैय्यब प्रधान मुख्य रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here