नूंह में खट्टर सरकार ने किया सही मायने में विकास – उपाध्यक्ष आलम मुंडल

0
68

न्यूज़ एनसीआर, 17 जनवरी-नूंह | आलम मुंडल – हरियाणा भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने अपने विधानसभा क्षेत्र में में जाकर लोगों की समस्याओं को सुना। इस मौके पर आलम मुंडल ने कहा कि, भाजपा सरकार नूंह जिले के विकास काम कर रही है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की विकासरूपी सोच के चलते जिले की 105 एकड़ धरती पर लेदर कलेस्टर उद्योग लगने जा रहा है। इस उधोग से क्षेत्र के हजारों युवाओं को रोजगार मिलेगा।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने जितनी भी घोषणाएं नूंह जिले के लिए की हैं उन सब पर काम होना शुरू हो गया है। वर्तमान सरकार ने नगीना तिजारा मार्ग को मंजूरी दी है। इसके अलावा करीब 70 करोड़ की लागत से बीवां मार्ग का निर्माण अभी हाल ही में संपन्न हुआ है। उपाध्यक्ष आलम ने कहा कि सही मायने में यदि किसी सरकार ने नूंह जिले का विकास किया है तो वो सरकार केवल भाजपा की है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को साकार करते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सबको साथ लेकर सबका विकास कर रहें हैं। उनकी दूरगामी और विकासरुपी सोच के चलते ही नूंह जिले में अब पूरी पारदर्शिता के साथ काम होने लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here