‘जनहित सेवा संस्था फरीदाबाद’ ने महिला पुलिस के साथ मिलकर चलाया दुर्गा अभियान

0
94

न्यूज़ एनसीआर, 21 जनवरी-फरीदाबाद | ‘जनहित सेवा संस्था फरीदाबाद’ ने महिला पुलिस के सहयोग से कुंदन ग्रीन वैली स्कूल मे दुर्गा अभियान के तहत जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया। मुख्य अतिथि थाना महिला बल्लबगढ़ प्रभारी इंस्पेक्टर इंदुबाला का स्कूल निदेशक भारत भूषण शर्मा व उपनिर्देशिका कमला अरोडा एवं संस्था अध्यक्ष सन्तसिहँ हुड्डा ने फूलो का गुलदस्ता देकर व छात्राओ ने स्वागत गीत से स्वागत व अभिनदन किया।

एस.एच.ओ इंदुबाला ने जागरुक करते हुए कहा कि अपने अधिकारो के प्रति सजग रहने कि जरुरत है। जागरुक रहने से अपराधो की संभावनाए काफी कम होती है।आत्म रक्षा के लिए भी तैयार रहना चाहिए। निडर होकर यदि कुछ गलत लगता है तो बेझिझक मेरे मोबाइल व महिला हेल्पलाइन पर बताए। चुप रहने से अपराधि की हिम्मत बढ़ती है। पोक्सो एक्ट के बारे मे भी विस्तार से छात्राओ को अवगत करवाया। स्कूल निदेशक भारत भूषण शर्मा ने स्कूल मे विधार्थियो की सुरक्षा व्यवस्था इंतजामो का भी निरक्षण करवा कर अवगत कराया। स्कूल की उन सभी प्रतिभाओं को सम्मानित करवाकर परिचय करवाया मुख्य अतिथि महोदया से जोकि स्कूल का नाम प्रदेश व देश मे स्पोर्टस व पढा़ई से स्कूल का रोशन कर रहै है।

संस्था अध्यक्ष संन्तसिहँ हुड्डा ने कहा कि वेदो के अनुसार जहाँ नारी का सम्मान होता है वहाँ देवता रमते है। आज इस तरह के जागरुकता अभियानों की विशेष जरुरत है। आज का युवा ज्यादातर सही रास्ते से भटक रहा है। कार्यक्रम के आयोजन के लिए स्कूल प्रबंधक व महिला पुलिस का आभार व्यक्त कर बंधाई दी ओर कहा कि समय समय पर संस्था स्कूल से मिलकर जनहित कार्य करती रहती है।

इस मौके पर विशेष रुप से कमल अरोडा उपनिर्देशिका अनुपमा शर्मा आरती पाठक संस्था महासचिव सुभाष गहलोत उपाध्यक्ष पं.ओमदत्त शास्त्री कोषाध्यक्ष लोकेश शास्त्री मुख्य सचिव लक्की वर्मा सचिव दीपक गर्ग सलाहकार पप्पी डागर डा प्रवेश लाम्बा ने भी विचार रखे। सभी ने मुख्य अतिथि की कार्यशेली व ईमानदारी एवं कर्मठता की प्रशंसा की। मुख्य अतिथि ने भी स्कूल प्रबंधन व संस्था की नेक कार्यो के होसला अफजाई कर सराहना की। कार्यक्रम सभी अध्यापकगण व संस्था के पदाधिकारि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here