फरीदाबाद विधानसभा के हर घर तक पहुंचाएंगे मीठा पानी – अमन गोयल

0
68

न्यूज़ एनसीआर, 29 दिसंबर-फरीदाबाद | बिजली, पानी और सड़क हर नागरिक का मूलभूत अधिकार है और इन्हे दुरूस्त करने के लिए फरीदाबाद सेक्टर, कॉलोनी और गांव सभी जगहों पर विकास कार्य युद्ध स्तर पर जारी हैं, ये विचार युवा भाजपा नेता अमन गोयल ने नगर निगम वार्ड नंबर 30, गढ़ी मोहल्ला स्थित सैयदवाडा में ट्यूबवेल का उद्घाटन करते हुए व्यक्त किए।

उन्होने कहा कि पहली बार किसी सरकार ने पानी की समस्या को दूर करने के लिए इतने बड़े स्तर पर ट्यूबवेल लगाने के लिए ग्रांट दी है। अमन गोयल ने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा के हर घर तक पानी की व्यवस्था दुरूस्त करने के लिए चाहे जितने भी ट्यूबवेल लगाने पड़ें,पानी की समस्या को हर हाल में खत्म किया जाएगा।

उन्होने कहा कि अगले कुछ समय में फरीदाबाद विधानसभा के हर घर तक मीठे पानी की सप्लाई सुनिश्चित की जाएगी जिसके लिए वाटर बूस्टिंग पंप भी लगाए जा रहे हैं। अमन गोयल ने इस मौके पर स्थानीय निवासियों की मांग पर धर्मशाला का सर्वे कर मरम्मत का भी आश्वासन दिया। उन्होने कहा कि फरीदाबाद विधानसभा की हर गली में एलईडी लाइटें लगाने का कार्य भी जल्द पूरा हो जाएगा।

इस मौके पर वार्ड नंबर 30 के पार्षद सुभाष आहूजा ने कहा कि उद्योग मंत्री विपुल गोयल की अगुवाई में उनके वार्ड में जितना कार्य हो रहा है उतना पिछले 25 साल में भी नहीं हुआ। इस मौके पर प्रेम सैनी, मानसिंह सैनी, भीम सिंह सैनी, वेद राम, महेंद्र सैनी, ओमप्रकाश, प्रमोद कुमार, शेर सिंह, पवन सैनी, करमचंद सैनी और बलबीर सैनी सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here