युवाओं को बढ़ावा देने के लिए खेल प्रतियोगिताओं का आयोजित होना है ज़रूरी – नलिन हुडडा

0
39

न्यूज़ एनसीआर, 24 दिसंबर-फरीदाबाद | जवाहर कॉलोनी के राइजिंग स्टार क्लब द्वारा गांव मोहबताबाद में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के उदघाटन समारोह में हरियाणा प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव नलिन हुडडा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। नलिन हुडडा ने इस प्रतियोगिता में पहुँच कर सभी टीम्स के कप्तानों को शुभकामनाएं दी।

उन्होंने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि, पूरे प्रदेश में कई ऐसे मेहनती खिलाड़ी हैं जो सही ट्रेनिंग और सुविधाएं न मिलने के कारण आगे नही बढ़ पाते और अपने सपनों से समझौता करने पर मजबूर हो जाते हैं। नलिन हुडडा ने कहा कि पूरे प्रदेश में हर विधान सभा में ऐसे सेंटर्स और ग्राउंड्स का निर्माण होना चाहिए, जहां सभी खिलाड़ी निशुल्क अत्याधुनिक और मॉडर्न इक्विपमेंट्स के साथ प्रैक्टिस कर पाएं। उन्होंने कहा कि सुविधाएं न मिलने कारण किसी भी खिलाड़ी का खेल से परहेज़ कर लेना अत्यंत दुखदायी है और मौजूदा सरकार के प्रतिनिधियों को खिलाड़ियों की आवश्यकताओं का ध्यान रखना चाहिए।

अंत में उन्होंने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और टॉस करवा कर खेल का शुभ आरम्भ किया। इस अवसर पर मनमोहन रावत, नरेन नेगी, राजू सोलंकी, मनन दत्ता, दिनेश कुमार , बिजेन्दर भड़ाना, राजेन्द्र गुसाईं, कृष्णा कृष मुख्य रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here