युवा कांग्रेसियों ने सादगीपूर्वक मनाया सोनिया गांधी का जन्मदिवस

0
82

न्यूज़ एनसीआर, 09 दिसम्बर-फरीदाबाद | अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी के 71वें जन्मदिवस को युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सादगीपूर्वक मनाया। बल्लभगढ़ युवा कांग्रेस के अयक्ष चुन्नू राजपूत के नेतृव में युवा कार्यकर्ताओं ने स्लम-बस्तियों में रहने वाले जरुरतमंद लोगों को कंबल, गर्म कपड़े व महिलाओं को साडिय़ां बांटकर सोनिया गांधी की लंबी आयु की कामना की।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए चुन्नू राजपूत ने कहा कि सोनिया गांधी जी को भारत देश यागमूर्ति के रूप में जानता हैं। उनके कुशल नेतृव में कांग्रेस ने दस वर्षाे के दौरान देश व प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया और आज जनता भी कांग्रेस के विकास को याद करती है।

उहोंने कहा कि सोनिया गांधी जी ने पार्टी की मजबूती के लिए व देश के विकास के लिए अपना जीवन समर्पित कर रखा है। उनका परिवार सदा देश को सर्वोपरि मानता है, और उनके बलिदान को पूरा देश भलीभांति जानता है। उहोंने कहा कि सोनिया गांधी के पदचिहों पर चलते हुए राहुल गांधी भी पार्टी को मजबूत करने की दिशा में कार्य कर रहे है और पार्टी अयक्ष पद पर उनकी ताजपोशी से देश के युवाओं में एक नए जोश का संचार हुआ है।

उहोंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह आज सोनिया गांधी जैसी महान शसियत के जन्मदिन पर कांग्रेस को पुन: सत्तासीन करने का संकल्प लेकर कार्य करें ताकि मिशन 2019 में राहुल गांधी को देश की बागडोर सौंपी जा सके।

इस अवसर पर बल्लभगढ युवा उपाध्यक्ष रविन्द्र भड़ाना, महासचिव प्रताप चौधरी, राजेश पंडित, बान ठाकुर, पंकज सिंह, रनवीर चौहान, गुलशन शर्मा, सागर वाल्मीकि, ओमपाल सिंह सहित अनेकों युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here