भाजपा किसान मोर्चा फरीदाबाद ने चौ. चरण सिंह की जयंती पर दी भावभीनी श्रद्धांजिली

0
69

न्यूज़ एनसीआर, 22 दिस्मबर-फरीदाबाद | चौ. चरण सिंह की जयंती को किसान दिवस के तौर पर मनाया गया। पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चौ.चरण सिंह जी की जयन्ती के अवसर पर शनिवार को भाजपा किसान मोर्चा फरीदाबाद की टीम ने उनको भावभीनी श्रद्धान्जली अर्पित की और उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर दो मिनट का मौन रखा गया। गाँव चाँदपुर मे आयोजित इस कार्यक्रम मं किसान मोर्चा की टीम के साथ-साथ आसपास के क्षेत्रों के किसान भाईयों ने भी भारी संख्या में भाग लिया।

इस अवसर पर अपने विचार रखते हुये जिलाध्यक्ष सुखवीर मलेरना ने कहा कि चौ.चरण सिंह स्वतंत्रता सेनानी के साथ-साथ एक सफल राजनीतिज्ञ भी थे। उनको किसानों के मसीहा के रूप में जाना जाता है, क्योंकि उन्होंने सदैव किसानों के हित के लिए कार्य किए। इसलिए आज भी किसान उनको किसान हितैषी प्रधानमंत्री के रूप में याद करते हैं। इस मौके पर महामंत्री प्रहलाद सिंह बांकुरा ने कहा कि चौ.चरणसिंह का जीवन दबे-कुचले गरीब किसानों को समर्पित रहा और वो अंतिम समय तक किसानों के कल्याण के लिए कार्य करते रहे। महामंत्री भाई मुकेश यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री की उनके उल्लेखनीय कार्यो के लिये प्रशंसा की और कहा कि वह आज भी किसानों के दिलों में बसते हैं। कार्यक्रम में किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष बलदेव अलावलपुर विशेष रूप से उपस्थित थे।

इस मौके पर प्रकाश भाटी, भगवत दयाल कौशिक, शेर सिंह शताब्दी प्रचारक, कपिल कौशिक जिला प्रवक्ता, सुमेर मलिक जिला सचिव, रिंकू कुमार, जगविंदर रावत मंडलाध्यक्ष, सूरज बांकुरा, अशोक, मोनू मंडलाध्यक्ष आदि सभी किसान मोर्चा सदस्य उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here