ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ‘गौर सिटी’ से संदिग्ध हालात में मिली माँ-बेटी की लाशें

0
130

न्यूज़ एनसीआर, 06 दिसम्बर-नोएडा | उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौर सिटी में दो लोगों की लाश मिली है। जानकारी के मुताबिक़ घर के बैडरूम से एक महिला व उसकी बेटी की लाश मिली है, जिनके शवों के पास एक धारदार हथियार भी बरामद हुआ है। तफ्तीश में यह भी पता चला है की मृतक महिला का 15 वर्ष का बीटा भी गायब है।

आपको बता दें की, ‘मृतक महिला का नाम अंजलि अग्रवाल है व उम्र 35 वर्ष बताई गई है।’ साथ में मिली दूसरी मृतक बच्ची का नाम मणि कनिका, उम्र 12 साल बायी गई। पुलिस ने जब आस-पड़ोस में पूछताछ की तो पता चला की 4 तारिख की शाम के बाद से किसी ने भी महिला और उसकी बेटी को नहीं देखा। महिला के रिश्तेदार लगातार इन्हे फोन करने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन पूरे 24 घंटे बीत जाने पर भी किसी ने जब फोन नहीं उठाया तो इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस ने गौर सिटी 2 के 11 एवेन्यू के फ्लैट नंबर 1446 पहुंची। फ्लैट के अंदर पहुंचते ही पुलिस के होश उड़ गये। बेड रूम के अंदर मां-बेटी की लाश मिली। लाश के पास एक बैट पड़ा मिला जिसपर खून के निशान मौजूद थे। इसके अलावा एक धारदार हथियार भी पुलिस ने शव के पास से बरामद किया है।

घटना की तफ्तीश में एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल घटना के बाद से ही मृत महिला का 15 वर्षीय पुत्र जिसका नाम प्रखर उर्फ राघव बताया गया है गायब है। प्रखर मयूर पब्लिक स्‍कूल में कक्षा दसवीं का छात्र बताया गया है। पुलिस सभी एंगल से जांच करने की बात कह रही है। मामले में गौतमबुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने बताया कि हम मामले की विभिन्‍न एंगल से जांच कर रहे हैं। फिलहाल लूटपाट जैसी बात नहीं लग रही है। विस्‍तृत तफ्तीश के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच सकेगी। एसएसपी के अनुसार CCTV को चेक किया जा रहा है, कौन किस वक़्त आया है हम चेक कर रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि तापता बेटे की भी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here