आम आदमी की उम्मीद: लघु सचिवालय में दिखेगी साफ-सफाई

0
77

न्यूज़ एनसीआर, 07 दिसम्बर-फरीदाबाद | उपायुक्त अतुल कुमार ने लघु सचिवालय परिसर सेक्टर 12 में वाहनों की पार्किंग व्यवस्था, सफाई व्यवस्था व सौन्दर्यकरण सहित अन्य सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाओं को सुव्यवस्थित एवं बेहतर ढंग से संचालित करने बारे जिला प्रशासन के सबंदित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने इस उद्देश को लेकर आज पार्किंग एरिया सहित लघु सचिवालय भवन का दौरा कर कर सभी प्रकार की आवश्यक सुविधाओं का जायजा लिया।

उपायुक्त ने मुख्य द्वार पर तैनात पुलिस कर्मियों  व पार्किग संचालकों को आदेश दिये कि लघु परिसर सेक्टर 12 की आंतरिक पार्किंग में केवल सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों के वाहनों के अलावा अन्य वाहनों को खड़ा करने की अनुमति ना दे ताकि पार्किग व्यवस्था सुचारू बनी रहे। उन्होंने लघु सचिवालय भवन के सभी तलों पर संबंधित नोडल अधिकारियों से कहा कि शौचालय की सफाई, जलापूर्ति, पेयजल व्यवस्था को सुनिश्चित करें और इस संबंध में अपने विभागीय तथा नगर निगम के सफाई कर्मचारियों को भी आवश्यक दिशा निर्देश दें।

इस दौरे के दौरान उपायुक्त के साथ सबंदित विभाग के अधिकारी उपस्थित थे। उन्होंने भवन परिसर में आने वाले आगन्तुको से भी अपील की वे भवन परिसर में स्वच्छता, पार्किंग जैसी व्यवस्थाओं को सुचारु रुप से बनाए रखने में अपना सहयोग दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here