बिगड़ती अर्थव्यवस्था का मुख्य कारण है नोटबन्दी – नलिन हुडडा

0
92

न्यूज़ एनसीआर, 08 नवंबर-पलवल | जिला सचिवालय पर युवा कांग्रेस ने आज नोटबन्दी के एक वर्ष पूरे होने पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। 1 किलोमीटर की पदयात्रा कर युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता जिला सचिवालय पर पोहोचें और जम के प्रदेश व केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

हरियाणा युवा कांग्रेस के सचिव व पलवल जिले के प्रभारी नलिन हुडडा ने कहा कि देश में बिगड़ती हुई अर्थव्यवस्था का मुख्य कारण नोटबन्दी है जिसके कारण पिछले एक वर्ष में कई मध्य व लघु उद्योग बन्द हो गए और सैकड़ों की तादात में युवाओं को रोजगार से हाथ धोना पड़ा।

नलिन हुडडा ने कहा कि सरकार के ऐसे गैर जिम्मेदार फैसलों व काले कानूनों की वजह से आज देश व प्रदेश का हर वर्ग परेशान है और खासकर युवाओं का इस सरकार पर से भरोसा उठता जा रहा है।

प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए नलिन हुडडा ने कहा कि अपने हर वादे पर मौजूदा सरकार ने लोगों को धोखा दिया है। युवाओं को 9000 रुपये बेरोज़गारी भत्ता देने का वादा भी सिर्फ एक जुमला निकला।
नलिन हुडडा ने कहा कि सरकार के हर जन विरोधी फैसलों के खिलाफ युवा कांग्रेस ज़मीनी स्तर पर लड़ाई लड़ेगी और जनता को जागरूक करेगी।

इस प्रदर्शन में हरियाणा युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष देवेश कुमार, पलवल जिला अध्यक्ष फिरे पोसवाल, लखविंदर सिंह, साबिर खान, जोंटी व अनेक युवा कांग्रेस के पदाधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here