थाना खेडीपुल पुलिस ने अपहरणकर्ता को मुम्बई से किया गिरफ्तार

0
98

न्यूज़ एनसीआर, 28 नवंबर-फरीदाबाद | निरीक्षक राकेश मलिक एस.एच.ओ. थाना खेडी पुल की टीम ने आरोपी लुकमान हुसैन पुत्र नूर अली मिया निवासी गॉव खदिजा जिला कुछ विहार पश्चिम बंगाल को दिनांक 27.11.17 को मुम्बई से गिरफ्तार किया।

उल्लेखनीय है कि, मई 2017 में एक व्यक्ति ने थाना भूपानी में शिकायत दर्ज कराई की कोई नाम पता नामालूम व्यक्ति ने पत्नी उम्र करीब 23 साल का अपहरण कर लिया है। जिस पर थाना भूपानी में धारा 346 आई.पी.सी. के तहत मुकदमा दर्ज रजिस्टर हुआ और (थाना खेडी पुल बनने के बाद) ने तफ्तीश का जिम्मा थाना खेडीपुल पुलिस ने सभाला। जिस पर कार्यवाही करते हुये आरोपी लुकमान को मुम्बई से गिरफ्तार किया। आरोपी लुकमान फरीदाबाद में अम्बा हास्पिटल में ठेकेदार राहुल के पास मुंसी का काम करता था।

इसी दौरान लुकमान ने अपने ही ठेकेदार की पत्नी मूरसिदा को अपने जाल में फसाया और मूरसिदा को लेकर भाग गया उसके साथ गलत काम करता रहा। कुछ समय बाद आरोपी लुकमान ने पीडिता मूरसिदा को उसके गॉव पश्चित बंगाल में छोड दिया और खुद मुम्बई में नौकरी करने लगा। आरोपी लुकमान को दिनांक 27.11.17 को मुम्बई से गिरफ्तार किया। आरोपी लुकमान 2 दिन पुलिस रिमांड पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here