तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

0
99

न्यूज़ एनसीआर, 22 नवंबर-गोहाना | गोहाना-सोनीपत हाईवे पर नगर गाँव के पास सोनीपत की अौर से आ रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने पीछे से बाइक चालक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीमों ने शव को बस के सामने रखकर रोड जाम कर तोड़फोड़ करते हुए हंगामा किया। वहीं गोहाना के डीएसपी व सिटी एसएचओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे अौर जाम लगा रहे लोगो को समझने की कोशिश की। बस चालक अौर परिचालक मौके से फरार हो गया अौर पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर मृतक के परिजनों के बयान पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक साहिल उफ सन्नी का गाड़ी चलाने का काम है। साहिल अपने दोस्त की शादी का सामान लेने के लिए अपनी बाइक पर गांव से शहर जा रहा था। साहिल जैसे ही गांव से निकलकर रोड क्रॉस कर रहा था तभी एक तेज रफ्तार प्राइवेट बस सोनीपत की तरफ से गोहाना आ रही थी ने बाइक को पीछे से टक्कर मारी अौर साहिल की मौके पर ही मौत हो गई।

डीएसपी राजीव देसवाल ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान पर बस चालक के किलाफ लापरवाही का ममाल दर्ज कर लिया है। उन्होंने बस को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। ग्रामीणों ने जो जाम लगया था अोर तोड़फोड़ की थी उसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस ने जाम को खुलवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here