हमबीर सिंह बने जाट मित्र मंडल बल्लभगढ के प्रधान

0
251

न्यूज़ एनसीआर, 05 अक्टूबर-फरीदाबाद | जाट मित्र मंडल की बैठक आदर्श नगर बल्लभगढ में हुई। बैठक में संगठन के 400 सदस्यों ने हिस्सा लिया। मित्र मंडल के प्रधान प्रेमपाल और महासचिव महिपाल सिह ने कहा कि मित्र मंडल का मु य उद्वेश्य यही है कि सभी भाई आपस में मित्र बनकर रहें और सुख दुख में एक दूसरे का सहयोग करें। भाई चारे को कायम रख कर समाज हित में मिल कर कार्य करें।

बैठक में मुख्यरूप से उपस्थित वरिष्ठ समाज सेवी व जाट समाज फरीदाबाद के उपाध्यक्ष सबरजीत सिह फौजदार की उपस्थिति में बल्लभगढ क्षेत्र की कमेटी का चुनाव कराया गया। जिसमें से हमबीर सिह पचहरा को दोबारा प्रधान बनाया गया, और कमेटी गठन करने का अधिकार दिया गया।

नवनियुक्त प्रधान हमबीर सिह पचहरा ने कहा कि वह सभी को साथ लेकर चलेगे और सभी के मान स मान का याल रखते हुए समाज में फैली बुराई यों को समाप्त करने और जन समस्याओं के निपटारे के लिए संर्घष करेगे। पिछले दस सालों से उन्होने समाज उत्थान को लेकर लोगो की भलाई के लिए कार्य किए हैं। इस अवसर पर महेन्द्र सिह मानपुरिया, बहादुर सिह सिनसिनवार, सत्यवीर डागर, एच पी सिह, नत्थी भनकपुरिया, जगवीर परिहार, चौ पूरन सिह, योगेन्द्र चौधरी, फौरन सिह, वीरेन्द्र सिह पूनिया, विनोद फौजदार, गोपाल तौमर, शिव कुमार तौमर व गोबिंद नैन सहित अन्य लोगो ने भी अपने विचार रखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here