सेक्टर 7 शास्त्री पार्क के शिव मंदिर का 32वां वार्षिक स्थापना समारोह मनाया गया

0
102
न्यूज़ एनसीआर, 03 अक्टूबर-फरीदाबाद | आरडब्ल्यूए सेक्टर 7डी ईस्ट ने शास्त्री पार्क में स्थापित शिव मंदिर का 32वां वार्षिक स्थापना समारोह धूमधाम से मनाया। इस अवसर पर केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर तथा हरियाणा के उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने प्रमुख रूप से कार्यक्रम में शिरकत की।
गुर्जर ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व के चलते देश व प्रदेश की जनता को विकास की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। यदि ये दोनों नेता भी जनता का भला नहीं कर पाए तो भविष्य में अन्य कोई कर भी नहीं पाएगा। गुर्जर ने सैक्टर 7डी में बिजली-पानी, सड़क, सीवरेज व पार्क आदि बारे रखी गई समस्याओं को शीघ्र निपटाने का आश्वासन दिया।
विपुल गोयल ने कहा कि आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल पूरे हरियाणा का एक समान रूप से विकास करने में जुटे हैं। लोगों के सामने किसी भी प्रकार की समस्या नहीं रहेगी और सभी प्रकार के मूलभूत विकास कार्य तत्परता के साथ पूरे किए जाएंगे।
इस अवसर पर आरडब्ल्यूए के प्रधान आर.एस. मावी व वरिष्ठ उपप्रधान प्रकाशवीर नागर एडवोकेट  (कार्यकारी सदस्य भाजपा विधि विभाग हरियाणा) ने दोनों मंत्रियों का स्वागत व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने यह कार्यक्रम अपनी हर वर्ष की प्रचलित हवन प्रथा से शुरू करके पूरा किया है। समारोह में बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए तथा प्रतिभावान बच्चों को सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर दोनों मंत्रियों ने आरडब्ल्यूए की टेलिफ़ोन डायरेक्टरी का विमोचन भी किया।
इस मौके पर आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों ने मुख्य अतिथियों के अलावा संदीप जोशी (प्रदेश महामंत्री संगठन भाजपा), गोपाल शर्मा (जिला अध्यक्ष भाजपा), अनिता शर्मा, कुलवीर तेवतिया ( पार्षद), टिपरचंद शर्मा, हुकुम सिंह भाटी, मुकेश शास्त्री, दीपक चौधरी, नरेश नंबरदार, राजेश नागर, संदीप चपराना व प्रवीन चौधरी सहित कई अन्य जनप्रतिनिधियों, भाजपा नेताओं एवं समाजसेवियों का स्मृति चिन्ह देकर सम्मान किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here