लखन सिंगला को बनाया हिमाचल प्रदेश की चंबा विधानसभा का आब्जर्वर

0
109

न्यूज़ एनसीआर, 25 अक्टूबर-फरीदाबाद | जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला को हिमाचल प्रदेश की चंबा विधानसभा का आब्जर्वर नियुक्त किया गया है। उनकी नियुक्ति कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर हिमाचल के प्रभारी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे द्वारा की गई है। लखन सिंगला को चंबा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज नैय्यर को चुनाव जिताने की जिम्मेवारी सौंपी गई है।

लखन सिंगला फरीदाबाद जिले के एकमात्र ऐसे कांंग्रेसी नेता है, जिनकी हिमाचल के चुनाव में आब्जर्वर जैसे महत्वपूर्ण पद पर डयूटी लगाई गई है। इसी के तहत आज 15 जेआरजे रोड दिल्ली स्थित निवास पर राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश की सभी 68 विधानसभाओं क्षेत्रों के आब्र्जवरों की मीटिंग ली तथा उन्होंने मीटिंग में चुनाव रणनीति के टिप्स दिए। वहीं राहुल गांधी सभी आब्र्जवरों से बारी-बारी सुझाव भी मांगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि सभी नवनियुक्त आब्र्जवर जल्द से जल्द अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में जिम्मेवारी संभाले ले तथा बूथ स्तर पर प्रचार व प्रसार कर पार्टी प्रत्याशियों को विजयी बनाने में अपनी भूमिका निभाने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि 5 साल की वीरभद्र सरकार के दौरान जनहित में लिए गए फैसलों को घर-घर में जाकर प्रचार करें।

इस दौरान चंबा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी के ऑब्र्जवर नियुक्त किए गए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने कहा कि आज समूचे देश में नोटबंदी व जीएसटी से लोग त्रस्त है तथा दिन-प्रतिदिन भाजपा सरकार के विरोध में लोगों का रोष बढ़ता ही जा रहा है। देश में राहुल गांधी के प्रति लोगों के बढ़ रहे विश्वास के चलते हिमाचल व गुजरात सहित दोनों प्रदेशों मेें कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि 26 अक्तूबर को वह दलबल के साथ चंबा विधानसभा क्षेत्र के लिए रवाना होंगे और वह चंबा विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तर पर जाकर लोगों को कांग्रेस के पक्ष में मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने दावा किया है कि हिमाचल के साथ-साथ चंबा विधानसभा में कांग्रेस पार्टी की रिकार्ड जीत होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here