“भारतीय प्रवासी परिषद्” प्रवासी भाइयों को उनका हक दिला कर रहेंगे – डॉ. अजय तिवारी

0
131

न्यूज़ एनसीआर, (प्रताप चौधरी) 17 अक्टूबर-दिल्ली | पूर्वांचल स्वाभिमान की रक्षा के लिए बदरपुर विधानसभा-53 में पहुंचने पर भारतीय प्रवासी परषिद का जोरदार स्वागत हुआ। इस मौके पर भारतीय प्रवासी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय तिवारी ने कहा कि दिल्ली में 1 करोड़ 60 लाख प्रवासी प्रवास करते है जो कई राज्यों से आकर प्रवासी जीवन बिता रहे है। जिनको उनका हक नही मिल रहा है, इसके लिए भारतीय प्रवासी परिषद प्रवासी भाइयों के हक की लड़ाई लड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में प्रवासी भाई अपनी एकता का परिचय देंगे और प्रवासियों पर हो रहे अत्याचार तथा प्रवासियों को प्रतिनिधित्व न मिलने पर राजनैतिक पार्टियों को खामियाजा भुगतान पड़ेगा। भारतीय प्रवासी परिषद अपने देश के सभी प्रवासी भाइयों के साथ है और रहेगी। परिषद प्रवासी भाइयों के हक की लड़ाई लड़ रही है। अपना हक पाने के लिए राजनीति के दल-दल में कदम रखना होगा, और इसकी शुरुआत डॉ. अजय तिवारी बदरपुर-53 विधानसभा से चुनाव लड़ कर करेंगे और निश्चित रूप से चुनाव में जीत दर्ज कराएंगे।

इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के शिक्षा प्रकोष्ठ के सह संयोजक व पूर्व विधायक प्रत्याशी – सूर्यभान पांडेय, पूर्वांचल स्वाभिमान से अभय सिन्हा जी, श्रीनिवास मिश्र, प्रमोद तिवारी, रजीव श्रीवास्तव, संजीव कुमार, राजेश सिंह, काशीनाथ मिश्र, के.सी. श्रीवास्तव, अभिषेक, विवेक कुशवाह, सुबोधकामा सुधीर चौबे आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here