नगर-निगम के ऑफिस में मदिरापान करने पर 5 कर्मचारी निलंबित

0
78

न्यूज़ एनसीआर, 30 अक्टूबर-फरीदाबाद | जिले के उपायुक्त एवं नगर निगम आयुक्त समीर पाल सरो ने नगर निगम कार्यालय को शाम के बाद मयखाना बना देने वाले 5 कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। मीडिया में इस आशय की खबरें आने के बाद डीसी सरो ने एक क्लर्क को निलंबित कर दिया और 4 कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया है।

सरो के आदेश के बाद जिन कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है। उनमें उनमें IT सेल का निलंबित क्लर्क अमित भटनागर और बर्खास्त कर्मचारियों में क्लर्क सौरव, क्लर्क लोकेश, चौकीदार नरेंद्र और चौकीदार अमित शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि बुधवार रात इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार ने निगम मुख्यालय में एसई रमेश बंसल के कार्यालय के अंदर तीन कर्मचारियों को शराब पीते हुए कैमरे में कैद किया था। मौके पर शराब की बोतल भी रखी थी।

पत्रकार के सवाल पर कर्मचारियों ने बताया कि वे चंडीगढ़ में होने वाली अहम बैठक की तैयारी कर रहे हैं। जब पत्रकार ने पूछा कि यहां तो मयखाना चल रहा है। इस पर कर्मचारी ने जवाब दिया कि मयखाना तो तब होता। जब यहां लड़कियां नाचती। बाद में कैमरे को देख कर्मचारी सकपका गए और चुप हो गए। मामले की गंभीरता को भांप गए और माफी मांगने लगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here