तत्काल हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट पर हुई डकैती, जानिये हकीकत

0
179

न्यूज़ एनसीआर, (अमित चौधरी) 10 अक्टूबर-फरीदाबाद | तत्काल हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट पर हुई डकैती, जानिये हकीकत – शहर में तत्काल हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट के नाम पर प्रशासन के सामने खुली डकैती हुई। कोई पूछने वाला नहीं। हालांकि तत्काल हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट जैसी कोई व्यवस्था नहीं है। फिर जिन लोगों ने तत्काल हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट के नाम पर अतिरिक्त पैसे दिए। क्या उनके पैसे वापस किये जाएंगे। एजेंसी के खिलाफ इस लूट पर कार्रवाई होगी।
तत्काल हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट पर हुई डकैती, जानिये हकीकत

आरटीआई कार्यकर्ता वरुण श्योकंद का कहना है कि कृष्णपाल गुर्जर और विपुल गोयल जैसे दिग्गज मंत्री फरीदाबाद में बैठे है। इसके बावजूद यह डकैती हुई है। जब वे और डॉक्टर अखिल महाजन एडीसी से मिले और गर्मागर्मी हुई। तब जाकर RTA डिपार्टमेंट ने शिकायत पत्र लिखा। वह भी 2 महीने बाद। तब तक लोग अफरातफरी के आलम में जमकर लुट चुके थे।

आरटीए ने बताया कि तत्काल नाम की कोई चीज नहीं है और प्लेट भी वही मिलेगी। जहां पर पर्ची कटी हो। पर यह अब भी मुकदमा दर्ज नहीं कर रहे।

उन्होंने कहा कि वे शुरू से कह रहे थे कि तत्काल नाम की कोई चीज नहीं है। पर कोई विश्वास ही नहीं कर रहा था। लोग इस बारे में सीधे पुलिस में कंप्लेंट करें और यह चिट्ठी साथ लगाएं अथवा CM को ट्वीट करें, जो सबसे आसान है। वे या कोई और भी किसी की मदद तभी कर सकता है। जब इंसान खुद अपनी मदद करना चाहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here