ग्रेटर फरीदाबाद में एक शख़्स पर गोलियों से हमला, घायल खुद पहुंचा अस्पताल

0
371

न्यूज़ एनसीआर, (अमित चौधरी) 06 अक्टूबर-फरीदाबाद | फरीदाबाद से ग्रेटर फरीदाबाद के रास्ते में दिन दहाड़े खेड़ी रोड चौक पर मनोज मंगरिया के भाई रोहित ने एक शख़्स को गोली मार दी। घायल शख़्स स्वयं फॉर्चूनर गाड़ी चला कर मैट्रो हॉस्पिटल पहुंच गया जहां पर उसका अभी ईलाज चल रहा है। घटना तक़रीबन दोपहर एक बजे की है, और खेड़ी पुल थाना पुलिस ने इस मामले में अभी मुकदमा दर्ज कर लिया है।

एसीपी क्राइम राजेश चेची का कहना है कि गुरुवार दोपहर एक बजे के करीब खेड़ी रोड स्थित शराब के ठेके के पास एक काले रंग की फॉर्चूनर खड़ी थी जिस में सचिन नाम का लड़का था जो सदलपुर उत्तरप्रदेश का रहने वाला है। तभी वहां एक I-20 कार आई, जिसका रंग सफ़ेद था, जिसमें मनोज मंगरिया का भाई रोहित (27) था व उसके साथ एक महिला थी जिसकी उम्र तक़रीबन 30 -31 साल थी। रोहित ने आते ही अपनी कार से निकलकर फॉर्चूनर में सवार सचिन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। इनमें से दो गोलियां सचिन के कंधे में जा कर लगी।

चश्मदीद गवाहों का कहना है की जिस लड़के को गोलियां लगी, वह काफी तगड़ा था और गोली चलाने वाले लड़के रोहित से, घायल होने के बावजूद भी भिड़ गया और उसकी पिस्टल छीन कर उसमें से मैगज़ीन निकाल कर अपने साथ ले गया। वह पिस्टल को वहीँ छोड़ गया, जिसे बाद में मौके से पुलिस अपने साथ ले गई। उनका कहना है कि जब रोहित ताबड़तोड़ गोलियां चला रहा था तो उसकी साथी महिला ने उस का पिस्टल पकड़ कर अपनी ओर कर लिया और कहने लगी कि – “तू मुझे मार दे पर उसे छोड़ दे।” और इस तरह से सचिन की जिंदगी बच गई। उनका कहना है कि घायल अवस्था में सचिन अपनी फॉर्चूनर को स्वंय चला कर वहां से चला गया। उसका इलाज अभी मेट्रो हॉस्पिटल में चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here