गांधी जी के विचारों से प्रेरणा लें युवा – नलिन हुडडा

0
82

न्यूज़ एनसीआर, (प्रताप चौधरी) 02 अक्टूबर-फरीदाबाद | जवाहर कॉलोनी 60 फुट रोड पर गांधी जयंती के अवसर पर हरियाणा प्रदेश युवा कांग्रेस के सचिव नलिन हुडडा ने सदभावना यात्रा का आयोजन किया। इस यात्रा में सैकड़ों युवाओं ने भागीदारी की। यह यात्रा जवाहर कॉलोनी, दीबा मंदिर से शुरू हुई और कुमाओ मंदिर से होते हुए वापस दीबा मंदिर पर खत्म हुई।

नलिन हुडडा ने कहा कि इस यात्रा का आयोजन समाज व युवाओं को गांधी जी के विचारों पर चलने की प्रेरणा देने का है और इस यात्रा के माध्यम से हम ज़्यादा से ज़्यादा समाज के बीच गांधी जी के विचारों को प्रचलित करना चाहते हैं। यात्रा खत्म होने के बाद उत्तराखंड समाज के शहीदी दिवस के लिए युवाओं ने 2 मिनट का मौन भी रखा। नलिन हुडडा ने कहा कि आगे भी वे समाज व युवाओं को सकारात्मक दिशा में उजागर करने के लिए युवा कांग्रेस के माध्यम से विभिन कार्यक्रमों का आयोजन करते रहेंगे।

इस अवसर पर, एनआईटी-86 के सचिव राजेन्द्र गुसाईं, मनमोहन रावत, जगदीश यादव, हरबीर मवई, बिजेन्दर सिंह, नितेश भड़ाना, मनन दत्ता, रोहित डागर, अरविंद कुमार, ठाकुर कठायत, अनुराधा भारद्वाज, महेश राजू,बबली प्रधान, राजू सोलंकी सहित कई लोग मुख्य रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here