शहर के दो मंत्रियों ने फरीदाबाद को दो हिस्सों में बांटा – कुंवर ओ.पी भाटी

0
129

न्यूज़ एनसीआर, (प्रताप चौधरी) 30 सितंबर-गुरुग्राम | हरियाणा के बल्लबगढ़ में 1 अक्टूबर को होने जा रही ” किसान मजदूर पंचायत ” को ऐतिहासिक एवं सफल बनाने के लिए हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आमजन को सम्बोधित करेंगे। इस बैठक को सफल बनाने के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुंवर ओपी भाटी ने अपने विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली।

बैठक में ओपी भाटी ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा, कि वर्तमान सरकार ने बड़े-बड़े वादों के अलावा जमीनी स्तर पर कोई काम नहीं किए हैं। भाजपा पार्टी भाई को भाई से लड़ाने का काम कर रही है। अपने ही शहर फरीदाबाद के दो नेताओं ने शहर को दो हिस्सों में बाँट दिया है। एक नेता को ख्याली पुलाव और हवाबाजी करने से ही फुर्सत नहीं है, शहर में तो जैसे अपना कब्ज़ा बनाये हुए बैठा है। वही फरीदाबाद के दूसरे महान नेता सांसद जी तो पित्रमोह में ऐसे घिर चुके है जैसे धृतराष्ट्र, दर्योधन के मोह में कुछ अच्छा-बुरा नहीं सोच पाया था। सभी भाजपा नेता अपने-अपने मतलब सिद्द करने में लगे है, युवाओं को बरगलाने में लगे हुए है। सांसद जी के क्षेत्र में आएदिन हत्याओं का सिलसिला जारी है। हाल ही में एक बहुत ही दर्दनाक खूनी संघर्ष पलवली गांव में हुआ है। जिसमे जनता चीख-चीख कर कह रही है कि इसके पीछे भाजपा के बड़े नेता का सपोर्ट हत्यारों के साथ है। प्रशासन भी पूरी तरह से सपोर्ट में है। आमजन का तो भगवान् ही रखवाला है। अभी तो सिर्फ ३ साल के करीब हुए है, पता नहीं अगले और दो सालों में देश को कितने गहरे गड्ढे में गिराएगी ये भाजपा सरकार।

उन्होंने कहा, भाजपा नेताओं को मोदी गुणगान के अलावा कोई और काम नहीं है, जिसका समय अपने देश में कम विदेशों में ज्यादा समय व्यतीत होता है। उन्होंने कहा की ऐसी सरकार क्या ख़ाक काम करेगी। स्वच्छ भारत के वायदे किये जा रहे है, नारे लगाए जाते है, पर कोई ये तो दिखाए की सफाई है है कहा ? फरीदाबाद शहर में तो कही दिखती नहीं, बरसात के मौसम में सड़कों का बुरा हाल हो जाता है, लोगो के घरों में पानी भर जाता है। अब जनता जनार्दन को भी दिख रहा है की मोदी सरकार अपने वादों पर कितना खरा उतर रही है।

कांग्रेसी नेता भाटी ने भाजपा सरकार को जम कर लताड़ा, वहीँ उन्होंने कहा की मोदी जी बड़े-बड़े वादों और विदेशों में घूमने से देश का हित नहीं होगा, जमीनी स्तर पर काम भी करके दिखाना होगा। उन्होंने मोदी और खट्टर पर सीधा कटाक्ष करते हुए कहा की जिनका खुद परिवार नहीं है, वह देश को क्या चलाएंगे।

कुंवर भाटी ने कार्यकर्ताओं और आमजन से १ अक्टूबर को होने वाली “किसान मजदूर पंचायत” में अधिक से अधिक पहुँचने के लिए अनुरोध किया, और ये भरोषा दिलाया की हरियाणा में फिर से कांग्रेस की सरकार होगी।

इस बैठक में मुख्य रूप से हरियाणा प्रदेश कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार कुरैशी मौजूद रहे। साथ में बिजेंद्र मावी – सर्व समाज एकता मंच, शाहनवाज मंसूरी – प्रदेश कांग्रेस सचिव, भूदत्त पाराशर, यूसुफ़ आदि गणमान्य लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here