फरीदाबाद स्थित द ललित होटल में “मिस्टर एण्ड मिस दिल्ली एनसीआर शो-2017” फिनाले का हुआ आयोजन

0
176

न्यूज़ एनसीआर, 20 सितम्बर-फरीदाबाद | शहर के हर कोने में लगने वाली होर्डिग्स में चमकते,मुस्कराते अदाओं से लबरेज, बरबस अपनी ओर निगाह मोड़ने को मजबूर करते हसीन चेहरों को हर कोई देखता है और चाहता है कि उसके पास भी वह चमक हो। यकीनन उनकी तरह बनने का सपना बहुत से युवा देखते हैं और कोशिश करते हैं कि इन विज्ञापनों का उजाला उनसे होकर गुजरे। मॉडल बनना न तो कोई अजूबा है और न ही किसी खास का विशेषाधिकार। दुनिया है तो सपने हैं और इन सपनों को सच करने के लिए मॉडलिंग से बेहतर क्या हो सकता है। उक्त शब्द श्रीजी इंटरटेंमेंट के सौजन्य सेे फरीदाबाद स्थित होटल वाईब द ललित में आयोजित मिस्टर एण्ड मिस दिल्ली एनसीआर शो-2017 के फिनाले के अवसर पर श्रीजी एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर गौरव सिंगला ने उपस्थित जूरी मेम्बरों,प्रतिभागी मॉडल्स तथा लाजवाब कांटेस्ट का गवाह बनने के लिए भारी संख्या में उपस्थित दर्शकों को संबोधित करते हुए कहे।

गौरव सिंगला ने बहुत ही खूबसूरत तरीके से मॉडलिंग के बारे में समझाते हुए बताया कि “फैशन “फिल्म देख कर इसे बखूबी समझा जा सकता है। इस फिल्म में चंडीगढ़ की रहने वाली मेघना माथुर (प्रियंका चोपड़ा) की आंखों में भी ढेरों सपने थे। वह उन सपनों को पूरा करने के लिए अपना शहर छोड़ कर मुंबई आ जाती है, क्योंकि वहीं उसे वह आकाश मिल सकता है, जहां पंख फैला कर वह उड़ सकती है। जब उससे पूछा जाता है कि तुम मॉडल बनने आई हो तो मेघना बीच में ही बात काटते हुए कहती है मॉडल नहीं, सुपर मॉडल। जाहिर है यह उसकी उड़ान के सातवें आसमान को दिखाता है। यानी जब तक जुनून आप में नहीं उतरता, मॉडल नहीं बन सकते।

मौके पर फिल्म डायरेक्टर धर्मपाल ने उपस्थित मॉडल्स को सलाह देते हुए कहा कि करियर के तौर पर मॉडलिंग का इस कदर चलन बढ़ा है कि महानगरों से लेकर छोटे शहरों तक सपनों की सुनहरी रेखा देखी जा सकती है। क्या पटना क्या लखनऊ, क्या मुंबई क्या बुलंदशहर, हर शहर के नौजवान मॉडल बनना चाहते हैं। सब मॉडलिंग की दुनिया में सुष्मिता, ऐश्वर्या, प्रियंका, कंगना, जॉन अब्राहम, मिलिंद सोमन की तरह नाम कमाना चाहते हैं और मॉडलिंग के बहाने फिल्मों की दुनिया में भी अपनी जगह बनाना चाहते हैं और उसका एक ही तरीका है इमानदारी से मेहनत करना और अपने आत्मविश्वास को बढ़ाना। डायरेक्टर धर्मपाल ने ने बताया कि मॉडलिंग, बॉलीवुड में करियर आजमाने वालों के लिए एक लॉन्चिंग पैड बन गया है। वैसे तो इसमें महिला मॉडल्स का वर्चस्व है, फिर भी महिला मॉडलों के वर्चस्व को हाल ही के वर्षो में पुरुष मॉडलों ने जबरदस्त चुनौती दी है। वाईब द ललित में आयोजित मिस्टर एण्ड मिस दिल्ली एनसीआर ऐलीगेंट शो-2017 के फिनाले में दिल्ली एनसीआर से आए प्रतिभागियों ने आत्मविश्वास व उत्साह के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

मौके पर डायरेक्टर गौरव सिंगला ने बताया कि श्री जी एंटरटेनमेंट एक ऐसा मंच है जिसके द्वारा युवा,मॉडलिंग के क्षेत्र में अपने सपनों को बेहतरीन तरीके से उड़ान दे सकते हैं । इस अवसर पर फिल्म डायरेक्टर धर्मपाल, डायरेक्टर अरविन्द , नेशनल हॉकी खिलाड़ी व इंटरनेशनल टेटू आर्टि्स्ट अनु चौधरी व पंजाबी सिंगर मोन्टू मस्त, मॉडल शिखा ने समारोेह में शिरकत कर प्रतिभागी मॉडलों की प्रतिभा का विश्लेषण किया। प्रतियोगिता में दिल्ली के मनीष व दिल्ली की ही वानी सूर्यवंशी को मिस्टर एण्ड मिस दिल्ली एनसीआर-2017 का ताज मिला । प्रथम रनरअप दिल्ली से प्रिन्स व दिल्ली से मोनिका, दूसरे नम्बर में रनरअप आयान और दिल्ली की स्नेहा रहीं।

प्रतियोगिता के अंत में मुख्य अतिथि द्वारा विजेताओं को मुकट पहना कर पुरस्कृत किया गया । कार्यक्रम में डिजाईनर आरती गुप्ता, शिवम श्रीवास्तव, इमरान, कोरियोग्राफी में जयन्त, साहिल, फोटोग्राफर नाजिम ने आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here