न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में दबंगों की बढ़ती गुंडागर्दी

0
105

न्यूज़ एनसीआर, 05 सितम्बर-फरीदाबाद | फरीदाबाद में मार-पीट, गुंडागर्दी खुलेआम चल रही है। दबंगों ने गरीब इंसान को अपनी जूती समझ लिया है। लोग इतने अशांत हो गए है, की उन्हें अब कुछ दिखाई नहीं दे रहा। जिसको देखो वो एक दूसरे से ज्यादा दबंग दिखाने की होड़ में लगा है। आपको बता दें की आज सुबह-सुबह ही न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी से एक मामला प्रकाश में आया है।

गौरतलब है की, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में एक मोटर वाइंडिंग की दुकान पर काम करने वाला पिंकी नाम के युवक को न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में ही रहने वाले कुछ दबंगों ने बुरी तरह से पीट दिया।

न्यूज़ एनसीआर की बात जब दुकान के मालिक से हुई तो उसने बताया की पींडित युवक पिंकी ने मारपीट करने वाले दबगों के घर का पंखा ठीक किया था, पंखा ठीक होने के बाद वो ले गए। आज सुबह 11 बजे एक युवक वो ही पंखा नहीं चलने के कारण वापस लेकर आया तो वो पींडित युवक से बहस और गाली गलौंच करने लग गया। उसके बाद वह युवक वहां से चला गया, थोड़ी देर बाद राणा नाम का आदमी और उसके साथ 5-6 दबंग साथ में आये। और उसने दुकान पर गाली गलौंच शुरू कर दी, और पींडित युवक पर हमला कर दिया और उसे बुरी तरह से पीटा।

पड़ोसियों ने उनका बीच-बचाव करने की भी कोशिश की लेकिन दबंग उनको भी गाली गलोंच करने लगे। मार-पीट से भी जब उनका मन नहीं भरा तो पींडित युवक के सर में हथोड़ी और पेचकस मारा, जिस कारण उसका सर फट गया और काफी खून बहता देख युवक को बीके अस्पताल ले जाया गया है, खबर लिखने तक युवक होश में तो आ गया था, लेकिन अभी अस्पताल में ही एडमिट है। पुलिस को खबर दे दी गई है, अब देखना ये है की पुलिस ऐसे दबंगों से निबटने के लिए क्या सख्त कदम उठाती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here