सभी युवाओं को शपथ लेनी चाहिए की महिलाओं सम्मान करेंगे – अम्बिका शर्मा

0
132

न्यूज़ एनसीआर, (प्रताप चौधरी) अगस्त-फरीदाबाद | अन्तर्राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध नियंत्रण संगठन रजि. नई दिल्ली (सम्बद्ध संयुक्त राष्ट्र) की एक बैठक बल्लबगढ़ अध्यक्ष भाई वीरेंद्र चौधरी जी के ओर बडे भाई संदीप चाहर के ऑफिस में राष्ट्रीय प्रभारी अम्बिका शर्मा जी के दिशा निर्देश पर ली गई। बैठक की अध्यक्षता संगठन के जिला अध्यक्ष श्री अनिल भाटिया जी व बल्लबगढ़ नगर अध्यक्ष विरेन्द्र चौधरी जी ओर श्री बीजेंदेर चाहर की संयोजकता में की गई।।

श्रीमती अम्बिका शर्मा जी ने सभी युवा भाइयो को शपथ दिलाई की भविष्य में हर महिला का सम्मान करेंगे व कोई भी बहन या बेटी अगर मुसीबत में है तो उनकी मदद करेंगे। ना ही किसी भी महिला के साथ अन्याय करेंगे और ना ही अन्याय होने देंगे। श्री पण्डित सुरेन्द्र शर्मा बबली जी ने कहा कि हमे आपसी भाई चारे में सभी को साथ रहकर सभी की समस्याओं को सुनना चाहिए ओर उनकी समस्याओं के समाधान भी करने चाहिए। जिला अध्यक्ष श्री अनिल भाटिया जी ने कहा कि संगठन के माध्यम से पूरे देश में मानव अधिकारो के बारे में जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है।

जिसमे युवा भाई बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे है। कोमल पाराशर जी ने मानवाधिकारों में हनन से आई समस्याओं पर विचार व्यक्त किये जिनमे महिला व पुरूष दोनो के ही उत्पीड़न पर सवाल उठाए गए। और उनके समाधान पर भी चर्चा की गई। जिला उपाध्यक्ष महिला विंग बहन सुनीता चांदना जी ने बैठक में विचार रखे की अगर किसी भी भाई या बहन को कोई समस्या ह ओर प्रशाशन में सुनवाई नही हो रही है तो हम संस्था के द्वारा इकट्ठे आवाज उठायेगे ओर उनकी मदद करेंगे। सभी पदाधिकारियो को सम्मानित किया गया। बैठक में उपस्थित सदस्य श्रीमती अम्बिका शर्मा, अनिल भाटिया, सुरेन्द्र शर्मा बबली, कोमल पाराशर, अर्चना शर्मा, आशा भाटिया, सुनीता चांदना, वीर चौधरी, संदीप चाहार .राजकुमार पण्डित, राजेश कौशिक आदि युवा साथी शामिल थे।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here