संत राम रहीम गुरमीत सिंह के खिलाफ सी.बी.आई. कोर्ट के फैसले पर अब हरियाणा और पंजाब सरकार अलर्ट

0
130

न्यूज़ एनसीआर, हरियाणा। 25 अगस्त को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख संत राम रहीम गुरमीत सिंह के खिलाफ सी.बी.आई. कोर्ट के फैसले पर अब हरियाणा और पंजाब सरकार अलर्ट हो गई हैं। हरियाणा पुलिस महानिदेशक संधू ने कहा कि गुरमीत राम रहीम से जुड़े साध्वी यौन शोषण मामले पर फैसला आने के मद्देनजर केंद्र ने हरियाणा को अर्धसैनिक बलों की 35 कंपनियां दी हैं। ये कंपनियां हरियाणा के विभिन्न जगहों पर रविवार तक तैनात कर दी जाएगी।

गौरतलब है कि सुरक्षा के मद्देनजर हरियाणा ने केंद्र से 150 व पंजाब ने 250 अर्द्धसैनिक बलों की कंपनियां मांगी थी। डी.जी.पी. संधू ने कहा कि 25 अगस्त को सी.बी.आई. कोर्ट पंचकूला में पेश होने को लेकर जिस-जिस रास्तों से बाबा रहीम आएंगे उनमें भी प्रबंध किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि राम रहीम मामले को लेकर पंचकूला, सिरसा में ज्यादा फोर्स रहेगी और इसके इलावा दूसरे सेंसटिव क्षेत्र कुरुक्षेत्र, अंबाला, जींद, करनाल, कैथल, फतेहाबाद, हिसार, पानीपत जिलों में भी फोर्स भेजी जा रही हैं।
डी.जी.पी. ने कहा कि मामले की सुनवाई को लेकर वह खुद सिरसा जिले का दौरा करेंगे। पंजाब और राजस्थान के बॉर्डर पर भी आने वाले लोगों को चैक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि राम रहीम की पेशी के मामले में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के बाद कोर्ट से बातचीत की जाएगी। वहीं उन्होंने इस मामले को लेकर लोगों से अपील करते हुए कहा कि इस मामले में लोग कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस की मदद करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here