” राहुल गांधी पर पथराव भाजपा की घबराहट और बौखलाहट को दर्शाता है ” : नलिन हुडडा

0
95

न्यूज़ एनसीआर, फरीदाबाद | गुजरात के बनासकांठा में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के क़ाफिले पर हुए हमले को लेकर गुजरात कांग्रेस शनिवार को राज्यभर में प्रदर्शन करने जा रही है। हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव नलिन हुडडा ने बताया की प्रदर्शन की शुरुआत आज सुबह 11 बजे अहमदाबाद से शुरू हो चुकी है।

हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव नलिन हुडडा के अनुसार राहुल गांधी कल गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ पीड़ित लोगों से मिलने पहुंचे थे। वहां पर लोगो ने पथराव करना शुरू कर दिया। नलिन हुडा ने बताया इस हमले में राहुल गांधी की कार के शीशे टूट गए। यह पथराव क्यों, किसने और इस शर्मनाक हरकत के पीछे किसका हाथ है, पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है। इससे पहले बनासकांठा में राहुल गांधी की सभा में काले झंडे भी दिखाए गए थे।

बनासकांठा दौरे के दौरान कांग्रेस राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर किए गए पथराव को हरियाणा युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव नलिन हुडडा ने निंदनीय व शर्मनाक कार्य बताया। उन्होंने कहा कि ये हरकत बीजेपी द्वारा पूर्वनियोजित थी। उन्होंने बताया की आज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी संसद भवन में पीएम मोदी पर जमकर बरसे। शुक्रवार को गुजरात के बानसकांठा में उनके काफिले पर हुए हमले पर पीएम मोदी की तरफ से निंदा नहीं करने पर अफसोस जताते हुए कहा कि जो खुद घटना को अंजाम देता है, वो निंदा कैसे कर सकता है। राहुल गांधी ने कहा कि पत्थरबाजी करना भाजपा और आरएसएस की राजनीति का तरीका है।

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर नलिन हुडडा ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पथराव किया है। यह बहुत निंदा का विषय है। यह बीजेपी कार्यकर्ताओं की कमजोरी और बोखलाहट को दर्शाता है। इस तरह से विपक्ष के शीर्ष नेताओं को निशाना बनाना शर्मनाक है। राहुल गांधी गुजरात में बीजेपी की जनविरोधी नीतियों का प्रचाार न करें, इस उद्देश्य से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने शीर्ष नेतृत्व के इशारों पर यह काम किया है। लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता यह नहीं जानते की सच को किसी भी सूरत में दबाया नहीं जा सकता है। कांग्रेस पार्टी हमेशा आम जन की आवाज इसी तरह उठाती रहेगी। काले झंडों, नरेंद्र मोदी के नारों और पत्थरों से हम पीछे हटने वाले नहीं है, हम अपनी पूरी ताकत लोगों की मदद करने में लगाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here