राम जन्मभूमि परिसर में घुसा हेलीकाप्टर, जिला प्रसाशन हुआ परेशान

0
89

अयोध्या। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि परिसर में एक अनजान हेलीकाप्टर के घुस जाने से हड़कंप मच गया। खबर के अनुसार यह हेलीकाप्टर प्रसार में बहुत ही नजदीक से गुजरा, स्थानीय निवासी भी सकते में है की ये क्या हो रहा है। प्रसार में तैनात सुरक्षाबलों ने हेलीकाप्टर की आवाज सुनी तो ऊपर देखा की हेलीकाप्टर परिसर में काफी नजदीक से गुजर रहा है, तो इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी। जानकारी मिलते ही आलाअफसर परेशान हो गए।

हेलीकॉप्टर लगभग 8 बजकर 45 मिनट पर फैजाबाद की तरफ से आया और विवादित परिसर पर मंडराता हुआ आगे निकल गया। राम जन्मभूमि को लेकर चल रहे विवाद को देखते हुए इसे नो फ्लाई जोन में रखा गया है। साथ ही परिसर में हमेशा कड़ी सुरक्षा भी लगाई गई है। ऐसे में इधर से किसी भी प्रकार की हवाई जहाज व हेलीकॉप्टर की उड़ने की अनुमति नहीं है।

बेहद नजदीक से हेलीकॉप्टर उड़ने की जानकारी पर स्थानीय लोग अपने छतों पर आ गए। काले रंग का यह हेलीकॉप्टर मंडराता हुआ फैजाबाद की तरफ से आया और विवादित परिसर के ऊपर से होता हुआ आगे निकल गया। प्रशासन पता लगाने में जुटा है कि यह किसका हेलीकॉप्टर था और इस पर कौन लोग सवार थे। जिला प्रशासन ने उड्डयन विभाग से संपर्क कर इसके बारे में जानकारी जुटा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here