बाईपास रोड पर कंटेनर ने मारी टक्कर, स्कूटी सवार बाप-बेटे की मौत

0
95

न्यूज़ एनसीआर, फरीदाबाद | आज प्रातः लगभग 6 बजे के करीब सेक्टर 31 बाईपास रोड पर स्कूटी सवार बाप-बेटे को एक कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उसकी घटना स्थल पर मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौप दिया और कंटेनर सहित चालक को हिरासत में ले लिया हैं। और सेक्टर – 31 थाना पुलिस ने मृतक के छोटे भाई प्रकाश झा की शिकायत पर कंटेनर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

एसएचओ जय किशन ने बताया की उन्हें आज प्रात 6 के करीब सूचना मिली कि बाईपास रोड स्थित एत्मादपुर की पुल के पास एक कंटनेर ने स्कूटी सवार दो लोगों को कुचल दिया और दोनों लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है। एसएचओ टीम के साथ तुरंत घटना स्थल पर पहुँच और पंचनामा शुरू किया।

वहां पर पता चला कि मरने वाला शख्स धीरज नगर निवासी घनश्याम (40 ) व उसका बेटा अमन झा (13) हैं और यह दोनों बाप-बेटे आज सुबह करीब छह बजे स्कूटी पर सवार होकर दूध लेने जा रहे थे। जैसे ही इनकी स्कूटी बाईपास रोड पर पहुंची तो पल्ला पुल की तरफ से आ रहे कंटेनर ने उन्हें कुचल दिया। टक्कर लगते ही दोनों बाप-बेटे की वहीँ पर मौत हो गई। उनका कहना हैं कि दोनों शवों को बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौप दिया।आरोपी चालक को कंटेनर सहित हिरासत में ले लिया गया है। उनका कहना हैं कि मृतक घन श्याम झा के छोटें भाई प्रकाश झा की शिकायत पर आरोपी कंटेनर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here