फरीदाबाद पुलिस की सूझबूझ से बलात्कार आरोपी हुआ गिरफ्तार

0
90

न्यूज़ एनसीआर, फरीदाबाद। फरीदाबाद पुलिस ने एक बार फिर अपनी सूझबूझ और कर्तव्य निष्ठा का शानदार उदाहरण देते हुए विदेश भाग रहे बलात्कार के आरोपी को आई.जी.आई. एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार।

पुलिस आयुक्त डा. हनीफ कुरैशी के दिशा निर्देशानुसार काम करते हुये इंस्पेक्टर विमल कुमार, प्रभारी – क्राईम ब्रांच, एन.आई.टी. की टीम ने बलात्कार जैसे संगीन अपराध के आरोपी दीपक टंडन, पुत्र किशोर टंडन, निवासी मकान न. 2एन/73 एन.आई.टी. फरीदाबाद को आई.जी.आई. एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। आरोपी विदेश भागने की फिराक में था लेकिन क्राईम ब्रांच ने उसे धर दबोचा।

क्राईम ब्रांच प्रभारी, इंस्पेक्टर नरेन्द्र कुमार ने बताया कि एक पीड़िता ने महिला थाना सैक्टर-16 फरीदाबाद में एक दरख्वास्त आरोपी के खिलाफ दी थी जिसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी दीपक टंडन ने उस से शादी करने का लुभावना वादा कर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाये और उसके परिवार पर पैसों के लिए दबाव डाला। उसके साथ मारपीट की और उसके ऊपर वैश्यावृत्ति करने का दबाव भी बनाया। पीड़िता की शिकायत पर आई.पी.सी. की धारा 323, 354 बी, 376, 506, 34 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इसी की जांच के दौरान क्राईम ब्रांच एन.आई.टी. को पता चला के आरोपी विदेश भागने की फिराक में है और उन्होंने दीपक टंडन को इंदिरा गाँधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया।

फरीदाबाद पुलिस की इस सफलता से यहाँ के निवासियों का पुलिस पर विश्वास और मज़बूत हो चला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here