एनएसयूआई एवं युवा आगाज़ संगठन ने मिठाई खिला कर किया उद्योग मंत्री विपुल गोयल का धन्यवाद

0
100

सरकारी कॉलेजों में सीटें बढ़ाने की मांग को लेकर जिले के कई छात्र संगठनों द्वारा धरने प्रदर्शन किया जा रहे थे। संगठनों के मांग के अनुसार सरकारी कॉलेजों में 20 प्रतिशत सीटें बढ़ा दी गई हैं। संगठनों के प्रतिनिधियों ने मिठाई बांटकर अपनी खुशी का इजहार किया। सीटें बढ़ाने के आदेशों से खुश होकर सभी छात्र संगठनों ने मिलकर सीटें बढ़वाने में अहम भूमिका निभाने वाले उद्योगमंत्री विपुल गोयल का आभार व्यक्त किया।

एनएसयूआई के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रदीप धनखड़, कॉलेज अध्यक्ष सन्नी बादल, युवा आगाज संगठन के संयोजक जसवंत सैनी, अजय डागर, स्टूडेंट वेलफेयर असोसिएशन के प्रधान चिराग मोहना और इनसो के पदाधिकारी अमर दलाल अपने साथियों के साथ उद्योगमंत्री का आभार व्यक्त करने सेक्टर 16 स्थित उनके कार्यालय पहुंचे। इस दौरान उद्योगमंत्री के भतीजे अमन गोयल को मिठाई खिलाकर उनका आभार किया। साथ ही नेहरू कॉलेज की प्रिंसिपल प्रीता कौशिक को मिठाई खिलाकर उन्हें बधाई दी।

मौके पर सभी संगठनों के प्रतिनिधियों ने कहा कि यह सभी छात्र संगठनों की जीत है। सभी ने अपने स्तर पर लड़ाई लड़कर कॉलेजों में सीट बढ़ाने का प्रयास किया है। हालांकि आदेश आने में कुछ देरी हुई है, लेकिन यह फैसला छात्रों के हितों के लिए काफी बड़ा है। कॉलेजों में 20 प्रतिशत सीटें बढ़ने से उन छात्रों को काफी लाभ मिलेगा, जिन्हें अच्छे नंबर आने के बाद भी कॉलेजों में दाखिला नहीं मिला था। इस तरह से सभी स्टूडेंट्स का भविष्य खराब होने से बच जाएगा। मौके पर संदीप डागर, सूरज तेवतिया, तरुण, सागर जाखड़, आकाश नागर, प्रदीप, गौतम, ओम, मनीष, हिमांशु, बलजीत, आनंद, अनुज भाटी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here