आतंकवाद व भ्रष्टाचार के खिलाफ होना होगा एकजुट : वासदेव अरोड़ा

0
122

न्यूज एनसीआर, फरीदाबाद । आज देश में चारों ओर स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। भारत को आजाद हुए 70 वर्ष बीत चुके हैं और आज हम भारत की आज़ादी की 71वीं वर्षगांठ मना रहे हैं। आज़ादी के इस पर्व पर वार्ड 33 के समाज सेवक वासदेव अरोड़ा ने भी राष्ट्रीय ध्वज को फहरा कर समाज को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इस अवसर पर मौजूद सभी लोगों को संदेश दिया की महान वीर सपूतों के कुर्बानियों की बदौलत ही हम आज खुली हवा में सांस ले रहे है। इसलिए हमें उन शहीदों की कुुबार्नी को हमेशा याद रखना हैं, क्योंकि हमारे देश की सुरक्षा में इन वीर सपूतों का अहम योगदान है।

 

श्री अरोड़ा ने कहा कि आज हम जिस आज़ादी के महोत्सव को मना रहे हैं वह न जाने कितने वीर सपूतों के बलिदान और कुर्बानी की बदौलत हमें मिली है। आज 15 अगस्त के दिन हम स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाते हैं पर क्या आज हम सही मायने में आज़ाद हैं, नहीं? आज देश में सीमाओं पर चारों तरफ खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। चारों ओर आतंकवाद व भ्रष्टाचार पैर फैलाए बैठा है। देश में जगह-जगह लूट-खसोट, बहन-बेटियों के साथ छेड़छाड़ जैसी घिनौनी हरकतों ने हर आम आदमी को सता रखा है, और कुछ महीनों पहले समाज के लोगों के साथ जो रोहतक में हुआ वह भी काफी घिनौनी हरकत थी। आज देश सबसे पहले है। अब वह समय आ गया है जब इन सब घटनाओं को रोकने के लिए हम सब देश वासियों को एकजुट हो के राष्ट्रीय भक्ति का परिचय देना चाहिए व एकजुट होकर आतंकवाद व भ्रष्टाचार के खिलाफ लडऩा चाहिए।
इस पावन अवसर पर श्री अरोड़ा ने सभी को जन्माष्टमी की भी हार्दिक शुभकामनाएं दी। क्योंकि इस बार जन्माष्टमी भी 15 अगस्त को पड़ी। इस अवसर पर वासदेव अरोड़ा ने ध्वजारोहण करके उन वीर सपूतों के बलिदानों को याद किया। इस अवसर पर उनके साथ आर.के. कटोच, वाई.पी. भल्ला, वी.के. उप्पल, जे.पी. गुप्ता, सुरेंद्र शर्मा,  विनोद सहगल, अजय बहल, जगदीश वर्मा, सागर भल्ला, पवन कुमार, विनोद मदन, संजय भाटेजा, अशोक राठी, रोहित सचदेवा, गुरुदत्त जी, संतोष नायक विकास अरोड़ा और भारी संख्या में बच्चे और बुजूर्ग मोजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here