24 अगस्त से रिलायंस जियो की प्री बुकिंग शुरू

0
129

न्यूज़ एनसीआर, नई दिल्ली | रिलायंस जियो फिर से आयी एक नया धमाका करने भारतीय बाजार में, आपको बता दें पिछले वर्ष जियो ने वेलकम ऑफर के साथ एंट्री की थी। उसके दिन के बाद से जियो ने ग्राहकों को फ्री प्लान के बेहतरीन ऑफर देकर रिलायंस जियो से दूर होने नहीं दिया। आज लोग फ्री वॉयस कालिंग के साथ इंटरनेट डाटा भी फ्री चला रहे है। रिलायंस इडस्ट्रीज फिर से एक नया ऑफर ग्राहकों के लिए लेकर आयी है, रिलायन्स की वार्षिक जनरल मीटिंग 2017 में नया स्मार्टफोन माने जाने वाला 4G जियोफोन मार्किट में लेकर आयी है। इस फोन को बनाकर जियो नया वर्ल्ड रिकॉर्ड सेट करेगा। और सबसे अच्छी बात ये है की यह फोन मेड इन इंडिया, मेड फॉर इंडिया और मेड बाय इंडिया है।

यह फोन आपको सितम्बर महीने से फर्स्ट-कम-फर्स्ट सर्व के आधार पर मिलेगा। फोन की प्री-बुकिंग 24 अगस्त से शुरू हो जाएगी, रिलायंस इंडस्ट्रीज प्रति हफ्ते के हिसाब से 50 लाख मोबाइल सेट उपलब्ध कराने का टारगेट रखा है। इस फोन की कीमत को अगर देखा जाए तो 0 रुपए है, लेकिन इसके लिए आपको 1,500 का डिपॉजिट देना होगा, जो 36 महीनों बाद वापस मिल जाएगा।

आइये हम आपको बताते है इस फोन में ऐसी क्या खासियतें है।

वॉयस कॉल हमेशा फ्री
अल्फा न्यूमेरिक कीपैड
2.4 इंच QVGA डिस्प्ले
4G VoLTE
SOS फीचर
वॉयस कमांड
एफएम रेडियो
टॉर्च लाइट
हेडफोन जैक
एसडी कार्ड स्लॉट
फोर-वे नेविगेशन सिस्टम
फोन कॉन्टेक्ट
कॉल हिस्ट्री
जियो ऐप्स

मुकेश अम्बानी की घोषणाएं यही पर नहीं रुकीं। कंपनी ने जियो फोन टीवी-केबल की भी घोषणा की है। इस सेवा से जियो फोन यूजर्स जियो प्राइम सर्विसेज का इस्तेमाल कर पाएंगे। इन सेवाओं में जियो मूवीज, म्यूजिक, लाइव टीवी आदि ऑफर कर रहा है।

इतना ही नहीं मुकेश अम्बानी की घोषणाएं यहीं पर नहीं रुकने वाली और भी कुछ ख़ास और है आपके लिए, आइये बताते है आपको मोबाइल सेवा तो आपको मिल ही रही है, फ्री इंटरनेट डाटा भी मिल रहा है, इसके साथ-साथ जियो मूवीज, म्यूजिक, लाइव टीवी जैसे फ्री फीचर्स भी आपको बिलकुल मुफ्त मिल रही है। 15 अगस्त के बाद 153 रुपए में 500 एमबी डाटा प्रीति दिन की लिमिट के साथ मिलेगा, 500 एमबी के बाद इंटरनेट की स्पीड 128 केबीपीएस हो जाएगी। इसके साथ 24 रुपए का हफ्ते के हिसाब से भी प्लान है। और इसके साथ केबल टीवी भी मिलेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here