“सबका साथ-सबका विकास” की तर्ज पर पूरे प्रदेश का हो रहा है चहुंमुखी विकास : कृष्णपाल गुर्जर

0
126

न्यूज़ एनसीआर, फरीदाबाद। केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्णपाल गुर्जर ने नगर निगम के वार्ड न. एक की राजीव कालोनी क्षेत्र में नगर निगम द्वारा लगभग पांच करोड़ रूपए की लागत राशि से पूरे होने वाली कई परियोजनाओं के निर्माण कार्य का शुभारंभ किया। इन विकास कार्यों में 1.76 करोड़ रूपए की लागत से बनने वाली पांच सीमेंटेड सडक़ें, 2.30 करोड़ की लागत से होने वाला गलियों का इंटरलॉर्किंग कार्य व नाली निर्माण कार्य तथा 94 लाख रूपए की लागत से डाली जाने वाली सीवरेज लाईन के कार्य शामिल हैं।

इस अवसर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए श्री गुर्जर ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी “सबका साथ-सबका विकास” की तर्ज पर एक समान रूप से पूरे देश का चहुंमुखी विकास सुनिश्चित करने में जुटे हुए हैं। इसी प्रकार हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी “हरियाणा एक-हरियाणवीं एक” की भावना से प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में बिना किसी भेदभाव के सभी प्रकार के आवश्यक विकास कार्यों को पूरा करने की दिशा में भरसक प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश के साथ-साथ उनके संसदीय क्षेत्र फरीदाबाद की सभी नौ विधानसभा क्षेत्रों में निरन्तर रूप से आवश्यक सुविधाओं को पूरा करने का भरसक प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में भी स्वयं उनके प्रयासों के अलावा मुख्यमंत्री घोषणाओं के अन्तर्गत हुई कई प्रकार के बड़े विकास कार्यों के साथ-साथ सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाओं से जुड़े विकास कार्यों को शीघ्रता से पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है।
उन्होंने लोगों से “स्वच्छता अभियान”तथा “बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं” जैसी बड़ी राष्ट्रीय स्तर की मुहिमों को शत-प्रतिशत रूप में सफल बनाने हेतु भरपूर योगदान देने की अपील की।

इस अवसर पर विधायक नगेन्द्र भड़ाना ने श्री गुर्जर का स्वागत करते हुए लोगों को आश्वस्त किया कि उनके सभी प्रकार के लम्बित विकास कार्यों को सरकार की ओर से शीघ्र पूरा किया जाएगा। नव युवक पूजा समिति सहित क्षेत्र की मौजिज सरदारी ने श्री गुर्जर व विधायक नगेन्द्र भड़ाना का फूल-मालाओं से स्वागत किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से पार्षद सपना डागर, समाजसेवी मुकेश डागर, नगर निगम के कार्यकारी अभियंता विजय ढाका, एसडीओ राजपाल व जे.ई. आशीष सहित स्थानीय क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here