कांवड़ियों की पसंद बनी योगी के फोटो वाली टीशर्ट, खूब हो रही है दुकानदारों की बिक्री

0
169

न्यूज़ एनसीआर, फरीदाबाद | सावन मॉस शुरू होते ही शिव भक्तों की कांवड़ यात्रा शुरू हो गयी है, जगह-जगह भक्तों के लिए पंडाल की व्यवस्था हो रही है। और आज-कल तो बाज़ारों में शिव भक्तों के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी के फोटो वाली टीशर्ट शिव भक्तो को बहुत पसंद आ रही है। जिसमे आगे शिव भोलेनाथ की तस्वीर है और आगे योगी आदित्यनाथ जी की। दुकानों पर टीशर्ट लेने के लिये शिव भक्त और योगी प्रेमियों का तांता लगा हुआ है।

भगवान की भक्ति किस कदर सिर चढकर बोलती है इसका अंदाजा फरीदाबाद के शिवभक्तों को देखकर लगाया जा सकता है। अमरनाथा यात्रा में हुए आंतकी हमले से पूरा देश खौफ में है मगर भोले बाबा के भक्तों को जरा सी भी डर नहीं है। जिसका जीता जागता उदाहरण फरीदाबाद के ओल्ड बाजार में देखा गया। जहां त्योंहारों के अनुसार दुकान लगाने वाले गोविंद ने सावन में कावडियों के सामिग्री की दुकान लगाई है जिसपर कावड लेने जाने वाले शिवभक्तों का खासा उत्साह नजर आ रहा है। बाजार में इस बार आई योगी की फोटो और तिरंगे वाली टीशर्टें शिव भक्तों को खासी पंसद आ रही हैं। जिन्हें खरीदने के लिये भक्तों का तांता लगा हुआ है।
भक्त राकेश कुमार मोर्या की माने तो वह प्रतिबर्ष कावड लेेने के लिये हरिद्धार जाते हैं उसी प्रकार इस बार भी जायेंगे। अमरनाथ यात्रा से लौटे शिव भक्त राकेश कुमार मोर्या ने बताया जब अमरनाथ पर आंतकी हमला हुआ तो वो कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर थे, और कावड पर भी कहीं न कहीं खतरा है उसके बाद भी वह कावड लेने जरूर जायेंगे। साथ ही उन्होंने निडरता का परिचय देते हुए कहा कि अगर आंतकी उनके सामने भी आये तो तभी भी वो नहीं डरेंगे मरेंगे और मारेंगे।
वहीं योगी प्रेमी रोहित की माने तो जब आगे शिव भोलेनाथ हों और पीछे योगी तो उन्हें किसका डर, ये बात रोहित योगी की फोटो लगी टीशर्ट बनने के बाद बोल रहे थे।
वहीं दुकानदार गोविंद की माने तो वो प्रतिबर्ष त्योंहारों के अनुसार दुकान लगाते हैं अभी सावन के माह में उन्होंने कावड से संबधित सामिग्री की दुकान लगाई हुई है, जिसमें इस बार योगी की फोटो लगी टीशर्ट भक्तों को खूब भा रही है, वहीं तिरंगे की टीशर्टों का भी भक्तों पर जमकर क्रेज है। आंतकी हमले के बाद भी उनकी दुकानदारी में कोई फर्क नहीं पडा है शिव भक्त अपनी मनमानी जरूर करेंगे चाहे उनके सामने कोई भी मुसीबत हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here