आगामी 23 जुलाई को लगेगा शहर में जनता दरबार, मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर सुनेंगे फरीदाबाद के लोगों की फ़रियाद

0
139

न्यूज़ एनसीआर, फरीदाबाद। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के फरीदाबाद में आगामी दौरे की जानकारी देते हुए उपायुक्त समीरपाल सरो ने अरावली गोल्फ क्लब के सभाकक्ष में जिले के सभी सम्बन्धित अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में उपायुक्त समीरपाल सरों ने बताया की मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आगामी 23 जुलाई को सुबह 11ः00 बजे फरीदाबाद पहुंचेंगे। फरीदाबाद दौरे पर सबसे पहले वह नगर निगम सभागार में आयोजित होने वाले जनता दरबार कार्यक्रम में जिले के आम लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं का निवारण करेंगे। उसके पश्चात दोपहर बाद वह लघु सचिवालय परिसर, सैक्टर-12 का भी दौरा करेंगे। शहर की गतिविधियों की जानकारी प्राप्त करने के लिए वह जिला प्रशासन के कान्फ्रैंस हाल में आयोजित की जाने वाली बैठक में जिले के सम्बन्धित अधिकारियों को भी सम्बोधित करेंगे।

श्री सरों ने अधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि वे मुख्यमंत्री सुशासन अभियान के अनुसार अपने सभी सम्बन्धित विकास कार्यों को पूरा करना सुनिश्चित करें। किसी भी प्रकार की कोताही अथवा लापरवाही बर्दास्त नहीं की जायेगी। जिले के जनता को सभी प्रकार की सरकारी सुविधाओं व योजनाओं का बेहतर ढंग से लाभ मिल सके। उन्होंने बताया की जन सम्पर्क अभियान के दौरान जनता दरबार में मुख्यमंत्री द्वारा लोगों से रूबरू होकर समस्याओं की जानकारी हासिल करना भी उनकी सुशासन प्रणाली की पड़ताल करना ही है। उपायुक्त ने जिले के सभी सम्बन्धित अधिकारियों को मुख्यमंत्री के आगमन कार्यक्रम से जुड़े प्रबन्धों व तैयारियों को भलि-भांति पूरा करने के बारे आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस बैठक में फरीदाबाद नगर निगमायुक्त सोनल गोयल, अतिरिक्त उपायुक्त जितेन्द्र दहिया, हुडा प्रशासक यशेन्द्र सिंह, डीसीपी आस्था मोदी व विक्रम कपूर, नगराधीश सतबीर मान, बल्लबगढ़ के एसडीएम अमरदीप जैन, हुडा के सम्पदाधिकारी महाबीर प्रसाद तथा जिला राजस्व अधिकारी पी.डी. शर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

इसके साथ ही उपायुक्त सरों ने नगर निगम सभागार का भी दौरा किया और प्रबन्धों को सुनिश्चित किया। इस अवसर पर उनके साथ राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण के परियोजना निदेशक मोहम्मद सफी व कार्यकारी अभियन्ता सुरेश चन्द, लोक निर्माण विभाग (भवन एवं सड़कें) के कार्यकारी अभियन्ता राहुल सिंह, नगर निगम के मुख्य अभियन्ता डी.आर. भास्कर व अधीक्षण अभियन्ता रमेश बंसल, हुडा के अधीक्षण अभियन्ता सतपाल दहिया व कार्यकारी अभियन्ता राजीव शर्मा सहित सभी सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here